सुबह सुबह हुआ हादसा, राजीव नगर कार-बाइक की भिड़ंत, एक की मौत, दूसरा गंभीर

सुबह सुबह हुआ हादसा, राजीव नगर कार-बाइक की भिड़ंत, एक की मौत, दूसरा गंभीर

पटना। राजीव नगर में आज सुबह  क्रेटा कार की टक्कर से 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने गुस्से में कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है। इसके बाद से लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की और जमकर हंगामा किया। सड़क जाम के कारण बच्चों को सुबह स्कूल पहुंचने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। मृतक की पहचान वैशाली जिले के भरतपुर निवासी संतोष कुमार (49) के रूप में हुई है। वह राजीव नगर में सुशांत सिंह राजपूत चौक पर किराना दुकान चलाता था।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पाटलिपुत्रा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास करने लगी। लेकिन लोग नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने सड़क जाम कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। तब जाकर लोग सड़क पर से हटे। लोग कार चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज खंगाला जा रहा है। कार चालक की तलाश की जा रही है। कार सुनील कुमार के नाम से है। यह कार एक प्राइवेट बैंक से फाइनेंस पर खरीदी गई है।

किराना दुकान चलाता था मृतक

बताया गया कि मृतक वर्तमान में पटना के राजीव नगर रोड नंबर 9सी में रहते थे। रोड नंबर 6 में सुशांत सिंह राजपूत चौक पर किराना दुकान चला रहे थे। उम्र, 49 साल। पत्नी, तीन बच्चे। इलाज के लिये जब हॉस्पिटल लाया गया, उसके कुछ देर बाद ही मौत हो गई। वहीं उनके साथ मौजूद प्रवीण के दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए है, दोनों साथ दोनों हाथ भी फ्रैक्चर है। सिर में भी चोट है। गंभीर हालत है। घर राजीव नगर रोड नंबर 14 में है। उम्र 20 साल है। शादी हो चुकी है। 3 महीने का एक बच्चा है। बताया गया कि दोनों बाजार समिति जाने के लिए निकले थे।

Find Us on Facebook

Trending News