बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING: राजीव प्रताप रुडी के समधी-समधन की सड़क हादसे में मौत, केसी त्‍यागी के संबंधी थे दोनों...

BIG BREAKING: राजीव प्रताप रुडी के समधी-समधन की सड़क हादसे में मौत, केसी त्‍यागी के संबंधी थे दोनों...

PATNA : बिहार भाजपा के कद्दावर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी के समधी-समधन की सड़क हादसे में मौत हो गई है. सड़क हादसा देहरादून में हुआ है. मिल रही जानकारी के मुताबिक़ राजीव प्रताप रुडी के समधी नीरज त्‍यागी और उनकी पत्‍नी  शगुन त्‍यागी मसूरी से लौट रहे थे कि रास्‍ते में देहरादून के निकट हादसा हो गया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.वे दोनों बिहार जदयू के वरीय नेता केसी त्‍यागी  के भी संबंधी थे.

कैसे हुआ हादसा 

बताया जाता है कि सीएम नीतीश कुमार के सबसे करीबी जदयू के वरीय नेता तथा पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी के बहनोई नीरज त्‍यागी और बहन शगुन त्‍यागी अपने बच्‍चों को छोड़ने मसूरी गए थे.। इसके पहले वे दोनों गांव चले गए थे. देहरादून के निकट ही पैतृ‍क गांव राजपुर गांव में देवता पूजन करना था. देवता पूजन करने के बाद वे बच्‍चों को छोड़ने मसूरी चले गए थे. मसूरी से लौटने के दौरान सड़क हादसा हो गया.

जानकारी के अनुसार, बिहार के भाजपा नेता राजीव प्रताप रुडी की बेटी की शादी नीरज त्‍यागी के बेटे से हुई है. वहीं नीरज त्‍यागी का का गांव देहरादून के पास राजपुर है.

नीरज त्‍यागी मूल निवासी यूपी के गाजियाबाद के थे, लेकिन तीन पीढ़ी पहले इनके पूर्वज राजपुर चले गए थे. इस संबंध में फिलहाल ज्यादा जानकारी जमा की जा रही है.

Suggested News