बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंटरनेट पर लीक हुई राजकुमार हिरानी की संजू, कई लोगों ने फ्री में देखा

इंटरनेट पर लीक हुई राजकुमार हिरानी की संजू, कई लोगों ने फ्री में देखा

राजकुमार हिरानी की मोस्ट अवेटेड मूवी संजू बड़े परदे पर आखिरकार रिलीज़ हो ही गई. रणबीर कपूर की अदाकारी ने फिल्म को पहले ही दिन ब्लॉकबस्टर बना दिया. लेकिन इस सब के बीच फिल्‍म के प्रोड्यूसरों के लिए एक बुरी खबर आ गई है. खबर है कि निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्‍म 'संजू' लीक हो गई है. सोशल मीडिया पर यूजर ने टोरेंट पर लीक मूवी का स्क्रीनशॉट्स डाला है. कई लोगों ने मूवी फ्री में देख भी ली है.

खबर ये भी है की लीक मूवी hd फॉर्म में है. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. संजू मूवी का इंतज़ार लोग लम्बे समय से कर रहे थे. और मूवी के रिव्यु से ये बात साफ है की लोगों का इंतज़ार बेकार नहीं गया. रणबीर कपूर ने खुद को संजय दत्त में जिस तरह ढाला है वो काबिले तारीफ है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार यह फिल्‍म देशभर में 4000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है. यह फिल्‍म 65 देशों में रिलीज हो रही है. दुनिया भर में यह फिल्‍म 1300 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है.

RAJKUMAR-HIRANIS-SANJU-LEAKED-ON-THE-INTERNET2.jpg

कुछ यूजर्स बता रहे हैं कि यह सिर्फ सलमान खान के प्रशंसक हैं जो संजू की लीक के बारे में अफवाह फैला रहे हैं. अगर मूवी लीक हुई तो फिल्म प्रोडूसर को बड़ा नुकसान झेलना होगा। अनुमान लगाया जा रहा की मूवी अपने पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ कमा लेगी. फिल्‍म में संजय दत्‍त की जिंदगी से जुडे़ तमाम उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. 

RAJKUMAR-HIRANIS-SANJU-LEAKED-ON-THE-INTERNET3.JPG

RAJKUMAR-HIRANIS-SANJU-LEAKED-ON-THE-INTERNET4.JPG

RAJKUMAR-HIRANIS-SANJU-LEAKED-ON-THE-INTERNET5.JPG


Suggested News