राजनाथ सिंह कल बिहार में कई जनसभा को करेंगे संबोधित, गुरुवार को पीएम मोदी की भागलपुर में रैली

राजनाथ सिंह कल बिहार में कई जनसभा को करेंगे संबोधित, गुरुवार को पीएम मोदी की भागलपुर में रैली

PATNA : लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर गुरुवार को  बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी भागलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह बुधवार को बिहार दौरे पर रहेंगे। राजनाथ सिंह एवं बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय बुधवार को हेलीकॉप्टर से संयुक्त चुनावी दौरे पर बांका, पूर्णियां, अररिया और मधेपुरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह सुबह 10.40 बजे पुर्णियां हवाई अड्डे से बाँका के लिए रवाना होंगे जहाँ शम्भुगंज के द्वारिका अमृत अशर्फी उच्च विद्यालय (इंटरस्तरीय) के मैदान में सुबह 11.10 बजे सभा को संबोधित करेंगे. दूसरी सभा दोपहर 12.20 बजे पुर्णियां के धमदाहा उच्च विद्यालय मैदान में होगी. तीसरी सभा दोपहर 01.50 बजे अररिया के नरपतगंज स्थित दरबारी राय उच्च विद्यालय (महथावा, भरगांवा) में होगी वहीँ चौथी चुनावी सभा मधेपुरा के आलमनगर में पानी टंकी मैदान में होगी. इसके बाद गृहमंत्री पूर्णियां से ही विशेष विमान से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे।

 बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय सुबह 08.15 बजे पटना हवाईअड्डे से हेलीकॉप्टर द्वारा पूर्णियां के लिए रवाना होंगे जहाँ से वे गृहमंत्री के साथ चुनावी दौरे में शामिल होंगे फिर शाम 4.25 बजे पूर्णियां से पटना वापस हो जायेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री राज्यसभा सांसद व बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव बुधवार को प्रातः 09.30 बजे पटना हवाईअड्डे से हेलीकॉप्टर द्वारा बिहार भाजपा के संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी के साथ बेगुसराय के लिए रवाना होंगे जहाँ हर्ष गार्डन सभागार में बेगुसराय व खगड़िया लोकसभा क्षेत्र की टीम के साथ सुबह 10.10 बजे से बैठक करेंगे। इसके उपरांत इसी स्थल पर भूपेन्द्र यादव सुबह 11.30 बजे एक प्रेस वार्ता करेंगे जिसमें उनके साथ बेगुसराय के भाजपा- एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह भी मौजूद रहेंगे।

 इसके उपरांत भूपेन्द्र यादव एवं नागेन्द्र जी पुर्णियां रवाना होंगे जहाँ जिला भाजपा कार्यालय में 01.00 बजे दोपहर से कटिहार, किशनगंज, पुर्णियां लोकसभा क्षेत्र की टीम के साथ बैठक करेंगे. बेगुसराय एवं पुर्णियां के कार्यक्रम के बाद भूपेन्द्र यादव शाम 4.00 बजे भागलपुर पहुंचेंगे जहाँ विभिन्न कार्यक्रमों, बैठक एवं संपर्क में भाग लेंगे.

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बुधवार की सुबह 10.30 बजे पटना हवाईअड्डे से हेलीकॉप्टर द्वारा किशनगंज जायेंगे. यहाँ उनकी पहली सभा सुबह 11.50 बजे ठाकुरगंज के चूरली मैदान में होगी और दूसरी सभा बहादुरगंज के बहादुरगंज कॉलेज ग्राउंड में दोपहर 01.05 बजे होगी.

 इसके बाद सुशील कुमार मोदी कटिहार जायेंगे जहाँ 02.00 बजे दोपहर हसनगंज के उत्क्रमित उच्च विद्यालय स्थित  जिला परिषद् मैदान में चुनावी सभा करेंगे. फिर कटिहार में उनकी दूसरी सभा दोपहर 03.25 बजे दंतखोडा के मध्य विद्यालय, द्वाशय के मैदान में होगी. 

Find Us on Facebook

Trending News