राजनाथ सिंह का ऐलान-- अब अगर पाकिस्तान से बात भी होगी तो सिर्फ POK पर

राजनाथ सिंह का ऐलान-- अब अगर पाकिस्तान से बात भी होगी तो सिर्फ POK पर

PATNA:  केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ऐलान किया है कि अगर अब पाकिस्तान से बात होगी तो सिर्फ पाक अधिकृत कश्मीर पर हीं होगी।वह दिन गया जब जम्मू-कश्मीर पर बात होती थी।उन्होंने कहा कि कहा जाता है कि सपने पूरे नहीं होते लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने देशवासियों के सपने को पूरा किया है।जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को हटाकर हमारी सरकार ने वह काम किया जो आजतक किसी सरकार ने करने की हिम्मत नहीं दिखाई थी।

पटना के एसकेएम हॉल में आयोजित जन जागरण सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि  बीजेपी का हर कार्यकर्ताओं ने शपथ लिया था कि हम धारा-370 को खत्म करके हीं दम लेंगे।आज वह शपथ पूरा हुआ है।उन्होंने कहा कि भले ही वो सपने पूरे होने में 69 साल लगे लेकिन हमने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों को साकार किया है।उन्होंने सपना देखा था कि एक देश में दो विधान नहीं हो सकता।कश्मीर से धारा-370 को हटाकर हमने हमने एक देश एक विधान कर दिया है।उन्होंने कहा कि धारा 370 एक ऐसा नासूर था जो जम्मू-कश्मीर को लहू-लुहान किये हुए था।रक्षा मंत्री मंत्री ने कहा कि बीजेपी देश बनाने के लिए राजनीति करती है।बीजेपी सबसे पहले देश है उसके बाद हीं पार्टी ।

राजनाथ सिंह विशेष विमान से रविवार दोपहर 12 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने राजनाथ सिंह का स्वागत किया। यहां से वे सीधे श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल गए। कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सहित कई नेता मौजूद रहे.


Find Us on Facebook

Trending News