बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजनाथ सिंह आज बिहार दौरे पर, दरभंगा में रैली, 4 लोकसभा सीटों के भाजपा नेताओं के साथ करेंगे बैठक

राजनाथ सिंह आज बिहार दौरे पर, दरभंगा में रैली, 4 लोकसभा सीटों के भाजपा नेताओं के साथ करेंगे बैठक

दरभंगा:बिहार में भाजपा के शीर्ष नेताओं का चुनाव प्रचार शुरू हो गया है.लोकसभा चुनाव करीब आने लगा है. ऐसे में प्रत्येक पार्टी के द्वारा अलग अलग जगह जनसभा का दौर अब शुरू होने लगा है. केद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह  बुधवार को बिहार दौरे पर रहेंगे. इस दौरान सिंह दरभंगा जिले के घनश्यामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. रक्षामंत्री का सीतामढ़ी और सीवान जिले में भी कार्यक्रम है. सीतामढ़ी में  राजनाथ सिंह पुनौरा धाम में दर्शन करने जाएंगे. साथ ही चार लोकसभा सीटों के लिए भाजपा  नेताओं के साथ  बैठक करेंगे.   दरभंगा जिला के बिरौल अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर घाट राजकृत जनता उच्च विद्यालय के प्रांगण में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करेंगे. 

दरभंगा, सीतामढ़ी,सीवान में रक्षा मंत्री का कार्यक्रम

दरभंगा में राजनाथ सिंह का  एक  घंटे का कार्यक्रम है. दरभंगा के बाद सिंह सीतामढ़ी के लिए रवाना होगे. वहां से सिवान और फिर सीवान से पुनः दरभंगा के शिवनगरघाट हाई स्कूल के प्रांगण में करीब 3:15  में जनसभा को संबोधित करने पहुंचेगे. शाम 4.50 बजे वे  एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.

दस साल की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएंगे

दरभंगा में कार्यक्रम का जायजा लेने पहुंचे भाजपा के कृषि प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष संजय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने बताया की केंद्र सरकार के 10 वर्षो की उपलब्धि लोगों को बताने के लिए रक्षा मंत्री आ रहे है.

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट


Suggested News