शिवहर में बोले राजनाथ सिंह- 1971 के लिए इंदिरा की तारीफ हो सकती है, तो पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए मोदी की क्यों नहीं?

PATNA/SHEOHAR :  लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने बिहार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने बुधवार को शिवहर, मधुबनी, वैशाली और महाराजगंज में चुनावी सभा को संबोधित किया। शिवहर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने  विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा। राजनाथ सिंह ने कहा कि लाशें बहादूर नहीं, बल्कि गिद्ध गिना करते हैं। दूसरी बार शिवहर पहुँचे राजनाथ सिंह ने कहा कि आज जब भारतीय सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुस कर दुश्मनों को बड़े तादाद में नेस्तानाबूत करने का काम किया तो विपक्षी दलों के नेता संख्या पूछते हैं। उन्होंने हाथ फैलाते हुए कहा कि अरे एक दो मारे होते तो बताते, यहाँ तो बड़ी संख्या में हमने दुश्मनों का नरसंहार किया।

सेना की कार्रवाई को लेकर पीएम मोदी की प्रशंसा पर उठ रहे सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि जब 1971 में पाकिस्तान के विभाजन पर भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रशंसा हो सकती है, तो पाकिस्तान को मुँहतोड़ जवाब देने पर मोदी की क्यों नही।

 उन्होंने कहां की वे किसी पर टिप्पणी नहीं करते हैं लेकिन कांग्रेस जैसी देश की सबसे बड़ी और सबसे पुरानी पार्टी के अध्यक्ष द्वारा देश के प्रधानमंत्री को चोर कहा जाता है, जो पूरी तरह अमर्यादित और अशोभनीय है। उन्होंने कहा कि ये किसी को शोभा नही देता की वे देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को चोर कह कर संबोधित करे। जनसभा को पूर्व सांसद लवली आनंद ने भी संबोधित किया।


Find Us on Facebook

Trending News