वैशाली में बोले राजनाथ सिंह, बहादुर लाशें नहीं गिनते ये काम गिद्ध किया करते हैं

वैशाली में बोले राजनाथ सिंह, बहादुर लाशें नहीं गिनते ये काम गिद्ध किया करते हैं

MUZAFFARPUR :  वैशाली के सरैया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्षी दलों पर जोरदार हमला बोला है। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले विरोधी दलों को करारा जवाब देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने पाकिस्तान के अंदर जाकर आतंकवादियों को मारा और काम करके वापस चले आए। बहादुर लाश गिनने का काम कभी नहीं करते ये काम तो 'गिद्ध' किया करते हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने आतंकवाद के खिलाफपाकिस्तान पर कोई करवाई नहीं की, लेकिन हमने खुफिया विभाग की पुख्ता जानकारी पर एयर स्ट्राइक करके मुंहतोड़ जवाब दिया। राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को पहले गोली के बदले उजले झंडे दिखाए जाते थे, लेकिनअब एक भी गोली चलने पर भारतगोली नहीं गिनता है।  हमने सेना को आदेश दिया है कि पाक के हरेक नापाक हरकत पर जवाब दिया जाए। उधर से अगर गोली चलती है तो इधर से गोला दागा जाता है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार ने गरीबों की भलाई को लेकर कई योजनाए चलाई है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता का दायरा 95 फीसदी बढ़ाया, सड़कों का जाल बिछाया जा रहा, रोजाना 32 किलोमीटर एनएच की सड़क बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में 13 करोड़ लोगो को रसोई गैस का कनेक्शन दिया गया है जबकि पिछले 64 साल में सिर्फ 12 करोड़ गैस दिए गए थे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार 2022 तक देश के सभी गरीबों को पक्का मकान देगी।
 
 

Find Us on Facebook

Trending News