राजनाथ सिंह तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे लखनऊ, विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी से करेंगे चर्चा

राजनाथ सिंह तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे लखनऊ, विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी से करेंगे चर्चा

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार सक्रिय दिखाई दे रही है. भाजपा के शिर्ष नेता लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. पिछले महीने में कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के दौरे कर चुके हैं. वहीं हाल के दिनों में केंद्री गृह मंत्री अमित शाह भी यूपी आ चुके हैं. इस बीच केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे हैं.

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी लगातार प्रदेश के हर जिलों के दौरे कर रहे हैं. भाजपा उत्तर प्रदेश में दोबारा सरकार बनाने की बात कर रही है. भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि जो काम पिछले कई दशकों में नहीं हुआ, वह काम भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सरकार में पिछले 4 साल में करके दिखाया है. वहीं पर विपक्ष के लगातार बेरोजगारी, किसान और युवाओं के मुद्दे पर भाजपा सरकार घिरती हुई नजर आ रही है. इन तमाम चीजों को लेकर भाजपा उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर सक्रिय हो गई है.

भारतीय जनता पार्टी पूरा एड़ी से चोटी का जोर लगा रही है. इस बीच लखनऊ के महापौर संयुक्ता भाटिया ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर स्वागत किया. राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे. यहां संगठन के विस्तार पर भी चर्चा करेंगे. बीजेपी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. साथ ही विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करेंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News