बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग के वीडियो 'नौटंकी' पर जदयू MP ललन सिंह का बड़ा अटैक,कहा-बिहार के कोढ़ हैं चिराग

चिराग के वीडियो 'नौटंकी' पर जदयू MP ललन सिंह का बड़ा अटैक,कहा-बिहार के कोढ़ हैं चिराग

PATNA : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के पिता के मौत के बाद फोटो शूट कराने का विडियो वायरल होने के बाद विपक्षियों ने उनपर निशाना साधा है. इस मामले को लेकर जदयू सांसद ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा की बिहार के कोढ़ हैं चिराग पासवान. 

उन्होंने कहा की बिहार की राजनीति के लिए चिराग पासवान कलंक है. जनता इन्हें ऐसा जवाब देगी की बिहार की तरफ दुबारा नहीं देखेंगे. उन्होंने कहा की वीडियो देख कर आश्चर्य होता है. कैसे कैसे लोग राजनीति करने के लिए व्याकुल हैं. अपने स्वर्गवासी पिता जिनका बिहार की राजनीति में महत्वपूर्ण योगदान है. उनका फ़ोटो रखकर बिहार की राजनीति को बॉलीवुड बना रहे हैं. 

उन्होंने कहा की चिराग को बिहार की राजनीति की समझ नहीं है. वे राजनीति को बॉलीवुड समझ रहे हैं. सलाहकार से पूछ कर कट पेस्ट कर रहे हैं. बंद कमरे में वीडियो शूट करा रहे है. ललन सिंह ने कहा की एक सिनेमा बना कर चिराग अपने आप को बड़ा कलाकार समझ रहे हैं. अपनी कलाकारी का उपयोग बिहार की राजनीति को गंदा करने के लिए कर रहे हैं. 

वहीँ ललन सिंह ने कहा की जदयू इन चीजों में नहीं रहता है. चिराग जवाब दें की वीडियो सही है या गलत. क्या जदयू के लोग वीडियो बनाते समय वहां बैठे थे. ललन सिंह ने कहा की चिराग पासवान अपने गिरवां में झाकेँ.

Suggested News