सियासी आंगन में भोजपुरी सितारे: गाने-बजाने से जनता के बीच बिखेर रहे हैं अपनी चमक, जनता से मांग रहे वोट

सियासी आंगन में भोजपुरी सितारे: गाने-बजाने से जनता के बीच बिखेर रहे हैं अपनी चमक, जनता से मांग रहे वोट

पटना... दूसरे चरण के मतदान से पूर्व अब राजनीतिक दलों ने सियासी आंगन में भोजपुरी फिल्मों के सितारों को उतार दिया है। चुनाव मैदान के प्रचार के लिए फिल्मी सितारों को उतारना पुराना फंडा है, लेकिन सियासत को आज भी उतना ही भरोसा है। बीजेपी ने मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे दिग्गज कलाकारों को मैदान में उतारा है तो आरजेडी ने तीन देवियों को सियासी अंगने में उतार दिया है। 

दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार पूरे शबाब पर है। जनता के सामने भोजपुरी फिल्म स्टार से नेता बने स्टार को बीजेपी ने चुनाव मैदान में पूरी तरह से उतार दिया है। मनोज तिवारी और रवि किशन पूरे तरह ठेठ बिहारी अंदाज में बोलकर लोगों को लुभाने का काम कर एनडीए के पक्ष में वोट मांग रहे हैं। इधर, आरजेडी ने भी भोजपुरी की तीन अभिनेत्रियों को चुनाव प्रचार में उतार दिया है। पाकी हेगड़े, अंजना सिंह और शुभी शर्मा ने फिल्मी पर्दे से हटकर जनता के बीच में जाकर आरजेडी के पक्ष में वोट मांग रही हैं। 


चुनावी माहौल है और गाना-बजाना के जरिए मतदाता को अपने पाले में लेने की कोशिश हो रही है, लेकिन असल मुद्दा तो विकास है। जिसे जनता अच्छी तरह जानती है। चुनाव में कौन से सितारे कितनी चमक बिखर पाते हैं, ये तो आने वाले चुनाव परिणाम के बाद पता चल जाएगा। 

इधर, चुनावी प्रचार अपने पूरे शबाब पर है, चुनावी अखाड़े में जुबानी हमले भी तेज हो रहे हैं। जहां एक ओर नीतीश कुमार लालू-राबड़ी के राज को जंगलराज बता रहे हैं तो वहीं तेजस्वी नीतीश के 2015 के स्टैंड को गिनाने से नहीं चूक रहे हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News