राजपूत करणी सेना का एलान, मधुबनी हत्याकांड के दोषियों का सर कलम करने पर देंगे 5 करोड़ रूपये

राजपूत करणी सेना का एलान, मधुबनी हत्याकांड के दोषियों का सर कलम करने पर देंगे 5 करोड़ रूपये

SITAMARHI : शहर स्थित बाबू वीर कुंवर सिंह चौक पर मोहम्मदपुर नरसंहार के खिलाफ श्री राजपूत करणी सेना का आक्रोश सड़को पर देखने को मिला। जहाँ श्री राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष आनंद बिहारी सिंह के नेतृत्व में करणी सैनिकों ने जमकर वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए नारेबाजी की. वही हत्यारे के सिर कलम पर 5 करोड़ रुपये बतौर इनाम तक की घोषणा कर डाला। महमदपुर नरसंहार के खिलाफ करणी सैनिकों ने सीएम नीतीश का पुतला फूंका और जमकर पुलिस प्रशासन और सीएम के खिलाफ नारेबाजी की। 

बताते चलें कि मधुबनी के महमदपुर में बेखौफ अपराधी ने होली के दिन एक ही परिवार के BSF जवान सहित 6 लोगों का हत्या कर दिया गया। इस नरसंहार से आक्रोशित करणी सैनिकों ने सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया है और जमकर नीतीश कुमार मुर्दाबाद, पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। वही इस दौरान करणी सेना जिला अध्यक्ष आनंद बिहारी सिंह ने कहा की होली के दिन इस तरह की घटना घटित होती है, जो जंगलराज साबित करने के लिए काफी है. उन्होंने कहा कि मधुबनी विधायक और दरभंगा के विधायकों की साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता। विधायकों और स्थानीय प्रशासन की मिलीभगत से होली के दिन इस तरह के बड़े नरसंहार को अंजाम दिया गया है।

साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार के दो सदस्यों को सरकारी नौकरी और मुआवजे का मांग राज्य सरकार से किया। जबकि जिला उपाध्यक्ष प्रितेश सिंह पिन्टू ने कहा कि बिहार में जंगलराज पार्ट 2 शुरू हो चुका है। हालात यह है की कब किसकी हत्या हो जाए यह कहना मुश्किल है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है की जब चाहे जिसका मन उसकी हत्या कर डालते हैं। वही पिन्टू ने महमदपुर नरसंहार में शामिल हत्यारों के सिर कलम करने पर  5 करोड़ रुपए देने की घोषणा कर डाली और पीड़ित परिवार के लिए जो भी करना पड़े उसके लिए करणी सैनिक पूरी तरह तैयार है। मौके पर मुकेश कुमार सिंह, बसंत सिंह,मुन्ना सिंह, रोहित सूर्यवंशी, प्रभास सिंह, अभय सिंह,मिठू सिंह, डॉ मदन किशोर सिंह, अमन सिंह, गुडू सिंह, संतोष सिंह परमार, केशव सिंह, रंजीत बिहारी सिंह, अमित कुमार समेत कई शामिल रहे।

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य  की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News