बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RAJSTHAAN NEWS : रेलकर्मी की पत्नी ने पांच बेटियों संग ट्रेन के आगे लगाई छलांग, छह जिंदगिंयों में सिर्फ दो लोगों की बची जान

RAJSTHAAN NEWS : रेलकर्मी की पत्नी ने पांच बेटियों संग ट्रेन के आगे लगाई छलांग, छह जिंदगिंयों में सिर्फ दो लोगों की बची जान

DAUSA : जिले के जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक महिला अपनी पांच बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूद गई। इस दर्दनाक घटना में जहां महिला व उसकी तीन बेटियों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, वहीं मौत के डर से दो बेटियों ने अंतिम समय में मां का हाथ छोड़ दिया और पटरी से किनारे हो गई, जिससे उनकी जान बच गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह को बताया है।   मृतका का पति रेलवे कर्मचारी है।

पुलिस का कहना है कि मृतका का पति मंडावर क्षेत्र में ही रेलवे फाटक पर गेटमैन है। वह मंडावर थाना क्षेत्र के ही बावड़ी खेड़ा गांव का निवासी है। पुलिस के अनुसार दौसा के बावड़ीखेड़ा निवासी विनीता (34) पत्नी खेमराज मीणा अपने 5 बच्चों सहित आगरा से बांदीकुई की ओर जा रही ट्रेन के आगे कूद गई। इससे महिला सहित उसकी तीन बच्चियों कोमल (10), अमनी (8) और पायल (2) की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ट्रेन को आते हुए देख कर दो बच्चियों परी और कोयल ने जैसे-तैसे महिला से हाथ छुड़ाकर अपनी जान बचाई। महिला करौली जिले में टोडाभीम कस्बे के थेडीमेरडा गांव की रहने वाली थी। आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद को बताया गया है। 

दोनों बेटियों के चिल्लाने के बाद पहुंचे लोग

बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया, मंडावर थाना प्रभारी नाथूलाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे व महवा DSP हवासिंह सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतका व तीन बच्चों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल मंडावर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Suggested News