राजू दानवीर ने सांसद राजीव प्रताप रूडी का पुतला फूंका, जाप युवा परिषद ने वैशाली की बेटी के लिए भी उठाई आवाज, मांगा न्याय

राजू दानवीर ने सांसद राजीव प्रताप रूडी का पुतला फूंका, जाप युवा परिषद ने वैशाली की बेटी के लिए भी उठाई आवाज, मांगा न्याय

PATNA: बिहार सरकार द्वारा फर्जी शराबबंदी, सांसद निधि के एम्बुलेंस का दुरुपयोग व वैशाली की बेटी के साथ दुष्कर्म के खिलाफ जन अधिकार युवा परिषद व युवा शक्ति द्वारा केंद्र एवं बिहार सरकार का राज्यव्यापी पुतला दहन युवा परिषद के प्रदेश अध्‍यक्ष राजू दानवीर की अध्‍यक्षता में किया गया। इस दौरान राज्‍यभर में केंद्र सरकार, बिहार सरकार के साथ भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी का पुतला फूंका गया।

इसके बाद पटना में जाप नेता राजू दानवीर ने एम लैड फंड के दुरूपयोग के लिए केंद्र सरकार से और शराबबंदी की ध‍ज्जियां उड़ाने के लिए राज्‍य सरकार से राजीव प्रताप रूडी पर कड़ी कार्रवाई के तहत गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही उन्‍होंने वैशाली में 14 साल की लड़की से दुष्‍कर्म करने वाले अपराधियों के लिए फांसी की भी मांग की है।

उन्‍होंने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी का एंबुलेंस आखिर कब तक देश व प्रदेश के कानून की धज्जियां उड़ाता रहेगा। एरोप्‍लेन चलाने वाले भाजपा सांसद कभी एंबुलेंस से बालू ढुलवाते हैं, तो कभी शराब की तस्‍करी उनके अंकित नाम वाले एंबुलेंस से होती है। वे कोविड के समय में कहते हैं कि उनके एंबुलेंस के लिए ड्राइवर नहीं है। फिटनेस फेल है। बीमा नहीं है। जीपीएस लगा है। लेकिन जब गैर कानूनी काम करना होता है, तो ये सब कहां से आ जाता है। इस मामले में जिला अधिकारी के साथ सिविल सर्जन की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए और रूडी की गिरफ्तारी अविलंब होनी चाहिए। एंबुलेंस से शराब की तस्‍करी व बालू ढुलाई करवाने वाले रूडी ऋषि महात्‍मा नहीं है, इसलिए उनपर केंद्र सरकार और राज्‍य सरकार कठोर कार्रवाई करे। क्‍योंकि उन्‍होंने दोनों का कानून तोड़ा है।

दानवीर ने वैशाली में 14 साल की लड़की के साथ दुष्‍कर्म मामले में राज्‍य सरकार के सुशासन पर सवाल खड़े किए और कहा कि बिहार में अपराधी का मनोबल कितना अधिक है। यह किसी से छुपा नहीं है। यहां बहू – बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। यही वजह है कि अपराधी हत्‍या, बलात्‍कार जैसी घटनाओं को अंजाम देकर भी बेखौफ रहते हैं। इसलिए हमारी मांग है कि अपराधियों पर ऐसे मामलों में कड़ी  से कड़ी कार्रवाई हो और रेप करने वालों को फांसी की सजा मिले। वहीं, युवा शक्ति के प्रदेश अध्‍यक्ष तोराब नियाजी  ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है चाहे वो आम जनता हो या उनके प्रतिनिधि। इसलिए शराब तस्‍करी मामले में सरकार को संज्ञान लेकर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। पप्‍पू ब्रिगेड के प्रदेश अध्‍यक्ष यश शेखर ने कहा कि रूडी पर शराबबंदी कानून के अनुसार कार्रवाई हो। सरकार भ्रष्‍ट सांसद को बचाकर अपराध को संरक्षण देने का काम कर रही है, जो सही नहीं है।

इस मौक़े पर राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू,पटना ज़िला अध्यक्ष सचितनंद राय,युवा पटना महानगर अध्यक्ष अमित रंजन जयसवाल,सेवा दल के अध्यक्ष भानु यादव, युवा उपाध्यक्ष नीरज कुमार कमांडो, युवा प्रदेश महासचिव रतिकांत उर्फ़ ललन सिंह, सुधांशु राठौर, संतोष यादव, अमरनाथ साह, नीतीश सिंह, बबलू यादव, संदीप यादव, विक्की कुमार, राहुल यादव, बवन कुमार सहित पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

Find Us on Facebook

Trending News