राजू दानवीर का भाजपा पर निशाना, कहा- हर साल 2 करोड़ रोजगार देने वाले किस मुंह से मांग रहे 10 लाख नौकरियां

राजू दानवीर का भाजपा पर निशाना, कहा- हर साल 2 करोड़ रोजगार देने वाले किस मुंह से मांग रहे 10 लाख नौकरियां

पटना. जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि चुनाव के दौरान हर साल 2 करोड़ नौकरी देने की बात कह सत्ता में आने वाले आज 10 लाख नौकरी की मांग किस मुंह से कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने देश से रोजगार खत्म करने का काम किया है। बैंक, रेलवे से लेकर सेना तक रोजगार को खत्म करने वाले लोग दूसरे से 10 लाख नौकरी मांगने से पहले अपने गिरेबान में झांके।

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि यही लोग जब अग्नीवीर के खिलाफ सड़क पर उतरे युवाओं को उग्रवादी बता रहे थे और आज उनके लिए रोजगार के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। यही चरित्र है देश की स्वघोषित सबसे बड़ी पार्टी का। जब यह पार्टी कुछ दिनों पहले तक बिहार में सत्ता में थी, तब उन्होंने अपने विभाग से कितना रोजगार दिया। पहले बिहार की जनता को यह बताना चाहिए।


दानवीर ने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर डबल इंजन की सरकार में भी खराब थी। लेकिन तब सत्ता की मलाई खा रहे लोगों ने अपराध पर कभी मुखर होकर ना आवाज उठाई और न ही इसकी जिम्मेदारी ली। और आज सत्ता से बेदखल होने के बाद अचानक से बिहार में अपराध नजर आने लगा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। सत्ता में रहकर जो कुछ भी नहीं कर सके, वो आज दूसरे पर उंगली उठा रहे हैं। उन्हें यह समझना चाहिए कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं फेंका करते।


Find Us on Facebook

Trending News