बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

VIRAL VIDEO: योग दिवस पर राजू श्रीवास्तव का निराला अंदाज़, दिया योग का मैसेज

VIRAL VIDEO: योग दिवस पर राजू श्रीवास्तव का निराला अंदाज़, दिया योग का मैसेज

21 जून योगा दिवस पर देशभर से सभी लोग योगा में जुड़े हुए है. 21 जून को अन्तराष्ट्री योग दिवस के रूप में मनाया जाता है. इस अवसर पर प्रधानमंत्री से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक योगा में विलीन है. इस अवसर पर कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें में वे योगा कर रहे है लेकिन योग करने के दौरान बहुत सारे डिस्टर्बेंस आ रहें हैं. 

राजू श्रीवास्तव ने इस वीडियो में एक संदेश भी दिया की अगर आप योग करते है तो पूरे मन से करे और अपने आसपास शांति बनाए रखे, तभी योग में ध्यान लगा रहेगा। राजू श्रीवास्तव ने ये वीडियो अपने तरीके से बनाया है, कॉमेडी अंदाज़ में.

आपको बता दें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को मनाया जाता है. यह दिन वर्ष का सबसे लंबा दिन होता है और योग भी मनुष्य को दीर्घ जीवन प्रदान करता है. पहली बार यह दिवस 21 जून 2015 को मनाया गया, जिसकी पहल भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 27 सितम्बर 2014 को संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने भाषण से की थी.

<iframe width="854" height="480" src="https://www.youtube.com/embed/uSriURnDdTY" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

Suggested News