बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखण्ड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप, कहा जिम्मेदारी से मुंह फेर रहे हैं सीएम

झारखण्ड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप, कहा जिम्मेदारी से मुंह फेर रहे हैं सीएम

RANCHI : देश की अर्थव्यवस्था और गरीबों का जीवन स्तर सुधारने को लेकर प्रधानमंत्री द्वारा जबरदस्त काम किया जा रहा है. गरीबों का हमदर्द अगर कोई है तो वह भारतीय जनता पार्टी है. उक्त बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मलेन में कही. 

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सेनापति का रोल अदा करने वाले मोदी जी ने कोरोना वायरस को लेकर काफी काम किया है. अभी भी कोरोना कि स्थिति सामान्य नहीं है. इस लिए केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ लोग लाभान्वित होंगे. इस दौरान दीपक प्रकाश ने केंद्र सरकार की सराहना की तो वहीं राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए.

उन्होंने कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार जन विरोधी सरकार है और उन्हें मुंगेरीलाल के हसीन सपने  दिखाने वाली है. गरीबों के हित की चिंता नहीं करने वाली सरकार है, जिसे लेकर मैं हेमंत सरकार से मांग करता हूं कि अपनी बयान बाजी छोड़ गरीबों तक आहार पहुंचाने का काम करें. 

उन्होंने झारखंड सरकार पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड में पीडीएस सिस्टम पूरी तरह असफल और करप्ट साबित हो रहा है. इसके बावजूद मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से मुंह फेर रहे हैं. उन्होंने कहा की केंद्र सरकार द्वारा भेजा गया अनाज अब तक गरीबों तक नहीं पहुंच पाया है. इसलिए हेमंत सरकार को अविलंब इस पर ध्यान देना चाहिए. 

रांची से मोईजुद्दीन की रिपोर्ट

Suggested News