राजद विधायक ने बढ़ते अपराध को लेकर राज्य सरकार पर साधा निशाना, कहा दलालों के अनुसार चल रहे थाने

राजद विधायक ने बढ़ते अपराध को लेकर राज्य सरकार पर साधा निशाना, कहा दलालों के अनुसार चल रहे थाने

LAKHISARAI : जिले में बढ़ते अपराध पर सूर्यगढ़ा  के राजद विधायक प्रह्लाद यादव ने कहा कि अपराधी भयरहित हो गए है. अपराधियों में भय पूरी तरह समाप्त हो चुका है. जिसके कारण अपराध की घटना हर जगह दिनदहाड़े हो रहा है. अगर अपराधियों में पुलिस प्रशासन का डर रहता तो इस तरह की घटनाएं नहीं होती. क्योंकि जितना भी थाना है. वह दलाली पर चलता है. दलालों के पीछे थानेदार लगा हुआ रहता है. जिसके कारण वास्तविक जो काम करना है. वह काम नहीं कर पाता है और परिणाम होता है कि हर दिन हत्या, लूट, चोरी और बलात्कार हो रहा है. क्योंकि जब अपराधी को भय ही नहीं रहेगा तो वह स्वतंत्र है. किसी की हत्या करने और किसी भी बड़ी घटना को  अंजाम देने में. 

उन्होंने कहा की हम इसका सड़क से सदन तक पुरजोर विरोध करेंगे. ताकि इस तरह की घटनाएं भविष्य में दोबारा ना हो. लखीसराय में लगातार हो रही घटनाओं से प्रशासन सबक नहीं ले रहा है. जब अपराधियों मे डर ही नहीं रहेगा तो घटना करेगा ही. अपराधियों में पुलिस प्रशासन का भय पूरी तरह समाप्त हो गया है. थाना जो है वह पैरवी और दलाली पर चल रहा है. दलाल के बीच में थानेदार रहता है और दलालों के अनुसार ही थानेदार काम करता है. जिसके कारण असली मुजरिम घटना को अंजाम देकर निकल जाता है. 

प्रह्लाद यादव ने कहा कि यह सुशासन नहीं कुशासन की सरकार है. घटनाएं रुक नहीं रही है. लगातार घटनाएं हो रही है और जब तक थाना में दलाली चलेगा दलाल के पीछे थानेदार दौड़ेगा तब तक यही स्थिति रहेगा. प्रशासन को लोगों की समस्या सुनना चाहिए और लोगों से फीडबैक लेना चाहिए. अगर लोगों की समस्या प्रशासन के द्वारा सुनी जाती और उसका समाधान किया जाता तो इस तरह की घटनाएं नहीं होती. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News