बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय पहुंचे राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा, अगलगी के पीड़ित परिवार से की मुलाकात, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

बेगूसराय पहुंचे राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा, अगलगी के पीड़ित परिवार से की मुलाकात, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

BEGUSARAI: बेगूसराय में भीषण अगलगी कांड में एक ही परिवार के चार लोग की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं आसपास के आधा दर्जन घर जलकर स्वाहा हो गया था। इस दौरान आज राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा अगलगी कांड के परिवार से मिलकर हाल-चाल जानने पहुंचे। जहां उन्होंने सरकारी सुविधा दिलाने का आश्वासन दिया। इस दौरान पीड़ित परिवार को राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

दरअसल, बीते 1 जनवरी की रात बछवारा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत वार्ड नंबर 8 में शॉर्ट सर्किट के कारण एक घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप ले रखा था कि आसपास के घरों को भी अपने चपेट में ले लिया था। इस घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी। 

वहीं इस घटना के बाद बेगूसराय सहित पूरे परिवारों में हाहाकार मचा हुआ था। हालांकि सरकार के द्वारा पीड़ित परिवार को चार ,चार लाख का मुआवजा राशि दी गई थी। इस दौरान राकेश सिन्हा ने बताया है कि बेगूसराय के लिए दुख भरी घटना सामने आई थी। जहां एक ही परिवार के पति-पत्नी और दो बच्चे जिंदा जलकर मौत हो गई थी।

उन्होंने कहा कि सरकार से जो सुविधा होनी चाहिए और सुविधा के लिए जिला प्रशासन बात किए हैं। उन्होंने आश्वासन दिया है कि जो हर संभव जो मदद होगी वह उनके पूरे परिवार को दिया जाएगा। इस अगलगी कांड में नीरज कुमार एवं पत्नी कविता देवी एवं दो पुत्र लव और कुश को जिंदा जलने से मौत हो गया था।

Suggested News