बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में महागठबंधन सरकार पर जमकर बरसे राज्यसभा सांसद सतीशचन्द्र दुबे, सीएम नीतीश को बताया मेमोरी लॉस मुख्यमंत्री

बगहा में महागठबंधन सरकार पर जमकर बरसे राज्यसभा सांसद सतीशचन्द्र दुबे, सीएम नीतीश को बताया मेमोरी लॉस मुख्यमंत्री

BETTTIAH : बगहा स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने महागठबंधन सरकार के एक साल पूरा होने पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को मेमोरी लॉस मुख्यमंत्री कहा। संवाददाता सम्मेलन में उन्होने कहा की भाजपा मेरा मिट्टी मेरा देश कार्यक्रम का शुभारंभ कर रही है। 

इसके तहत विभिन्न प्रखंडों से 7500 कलश में मिट्टी अथवा प्रत्येक घर से पांच पांच चावल के दाने इकट्ठा कर अमृत कलश दिल्ली पहुंचाया जाएगा और वहां अमृत वाटिका में हजारों वृक्षारोपण किया जाएगा।

उन्होंने कहा की आजादी के 75 साल बीतने पर स्वतंत्रता सेनानी व आजादी के लड़ाई में जिनके भी घर से शहीद हुये है उनके घर ऑगन से एक मुट्ठी मिट्टी उनके परिजन से लिया जायेगा व उसे दिल्ली में 7500 पेड़ लगाकर उसका नाम देश के शहीद के नाम पर अमृत वन रखा जायेगा। जिसे अमृत वेला में अमृत वन के रुप मे जाना जायेगा। 

वहीँ उन्होंने कहा की हर घर से तिरंगा निकाल तिरंगा यात्रा निकाला जायेगा। ताकी आजादी के महत्व को बताया जा सके। इस मौके पर बोलते हुए राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र दुबे ने महगठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला और नीतीश कुमार को मेमोरी लॉस मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने कहा की सीएम नीतीश कुमार लगातार बयान बदलते रहते हैं। आज कुछ और बोलेंगे और फिर कल भूल जाएंगे और नया बयान दे देते हैं।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News