राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव को किया चैलेन्ज, कहा दम है तो आरएसएस को बैन करके दिखाए

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव को किया चैलेन्ज, कहा दम है तो आरएसएस को बैन करके दिखाए

MUZAFFARPUR : जिले में कुढनी के पूर्व विधायक केदार गुप्ता के यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बिहार सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दम है तो बिहार में आरएसएस को बैन करके दिखाएं। राज्य में फ़िलहाल उनकी सरकार है।


उन्होंने कहा की लालू परिवारवाद की राजनीति से ऊपर नहीं उठ पाए हैं। सिर्फ एक विशेष वर्ग के तुष्टीकरण के लिए पीएफआई के बैन पर सवाल उठाना और उसकी तुलना आरएसएस से करना गलत है। 

उन्होंने कहा कि पी एफ आई के खिलाफ बहुत सारे सबूत मिल चुके हैं। जिसके आधार पर एनआईए के द्वारा कार्रवाई की गई। देश विरोधी कार्य में उस संगठन की संलिप्तता पाई गई। वहीं उन्होंने कहा की आर एस एस से किसी का वैचारिक मतभेद हो सकता है। लेकिन देश विरोधी गतिविधि में आज तक आर एस एस का नाम नहीं आया है। अतः r.s.s. की देशभक्ति पर शंका करना गलत है। 

उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को कांग्रेस छोडो यात्रा बताया है। मोदी ने कांग्रेस और राजद को एक जैसी पार्टी बताया। जिसमें परिवारवाद हावी है। उन्होंने 12 वीं  बार राजद के अध्यक्ष बनने पर लालू यादव को नसीहत दी कि बार-बार नौटंकी करने से कुछ नहीं होगा। एक ही बार संविधान में लिखवा दें की राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव और उनके वंश का कोई रहेगा।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News