राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने जदयू अध्यक्ष ललन सिंह पर कसा तंज, कहा भाजपा की कृपा से बने सांसद

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने जदयू अध्यक्ष ललन सिंह पर कसा तंज, कहा भाजपा की कृपा से बने सांसद

NEW DELHI : बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जदयू अध्यक्ष ललन सिंह केंद्रीय मंत्री न बन पाने की हताशा में ओछी बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा की गुजरात में पांच बार के विधायक, सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा का अपना पहला चुनाव 5.5 लाख वोटों से जीतने वाले गृहमंत्री अमित शाह के राजनीतिक कद के आगे ललन सिंह अपना बौनापन पचा नहीं पा रहे हैं।


मोदी ने कहा कि ललन सिंह ने कभी विधानसभा का चुनाव लडने की हिम्मत नहीं की।  तीन बार एमपी बने तो भाजपा की कृपा से और  एमएलसी उन्हें राज्यपाल कोटे से बनवाया गया था। उन्होंने कहा कि बिहार को नक्सली हिंसा और जम्मू-कश्मीर को धारा-370 से मुक्त कराने वाले गृहमंत्री शाह के प्रति ललन सिंह को आभार प्रकट करना चाहिए था, लेकिन वे  घटिया बयानों से हताशा जाहिर कर रहे हैं। 

सुशील मोदी ने कहा की गृहमंत्री की यात्रा से सीमांचल में विकास और आंतरिक सुरक्षा को लेकर जनता का भरोसा बढ़ा है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद और ललन सिंह इसलिए हताश हैं कि अमित शाह ने केवल विकास की बात कर विरोधियों को मुस्लिम-कार्ड खेलने का मौका नहीं दिया। 

मोदी ने कहा कि ललन सिंह 9 अगस्त के पहले तक आइआरसीटीसी घोटाले में लालू परिवार की संलिप्तता के सबूत दे रहे थे और जांच में तेजी लाने के लिए सीबीआई के सम्पर्क में थे। लेकिन अब एनडीए तोड़ने में सीबीआई की भूमिका का अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आईआरसीटीसी घोटाले में 28 सितम्बर को आरोप तय होने वाले हैं और तेजस्वी यादव की जमानत भी उनकी धमकियों के कारण रद हो सकती है। 

नई दिल्ली से धीरज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News