लखीसराय में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंचे फिल्म स्टार राज बब्बर, नीतीश पर साधा निशाना, कहा- चाणक्य नीति अपना कर शिक्षक बदला लें

लखीसराय में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंचे फिल्म स्टार राज बब्बर, नीतीश पर साधा निशाना, कहा- चाणक्य नीति अपना कर शिक्षक बदला लें

लखीसराय... जाने-माने फिल्म स्टार और राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने लखीसराय विधानसभा पहुंच कर कांग्रेस प्रत्याशी अमरेश कुमार अनीश के लिए वोट मांगा। उन्होंने कहा कि अनीश मेरे छोटे भाई जैसा है और मैं यहां की जनता से अपील करता हूं कि इन्हें भारी बहुमत से जीत दिलाकर विधानसभा में भेजने का काम करें। लखीसराय के लोग फिल्म अभिनेता को सुनने के लिए बड़ी संख्या में आए हुए थे। इस दौरान राज बब्बर के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अखिलेश प्रताप सिंह और तारीक अनवर भी मौजूद रहे।

गौरव की मिट्टी है लखीसराय

राज्यसभा सांसद राज बब्बर ने कहा कि अनीश की जीत आने वाले कल में इस मिटृटी के गौरव को दोबारा से स्थापित करने की जीत होगी। वहीं, नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं उस नेता के बारे में क्या कहूं जिन्हें अपनी ही बात याद नहीं रहती है। वो लोकतंत्र में नहीं बल्कि राजतंत्र में यकीन रखते हैं। लोगों को न रोजगार मिला न विकास। जब यहां लोग रोजगार मांगते हैं तो उन्हें धमकाया जाता है। इसका जीता जागाता उदाहरण है नियोजित शिक्षक। 

अपमान का बदला लें 

नीतीश कुमार आज नियोजित शिक्षकों को मान-सम्मान दे रहे हैं। आज चुनाव आ गया है तो मान मनौव्ल कर रहे हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि चुनाव तो शिक्षक ही कराएगा, लेकिन मैं यही कहूंगा कि शिक्षक वही होता है जो चाणक्य के रास्ते पर चले और अपने अपमान का बदला लेने के लिए चुटिया खोल दे। आने वाला कल बदलाव मांग रहा है। इस चुनाव को चुनाव मत समझना बल्कि इस बार का चुनाव आपके भविष्य को बेहतर बनाने का चुनाव है। 

यहां के नेता का शागीर्द रहा हूं

राज्यसभा सांसद ने कहा कि यहां के लोग बहुत लंबे होते हैं और यहां के लंबाई के अंदर ताकत भी है। मैं कहीं न कहीं इस मिट्टी के नेता का शागीर्द भी रहा हूं। आज दिन अच्छा है और अब इस धरती के दिन फिरने वाले हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News