चॉकलेटी स्टार राकेश मिश्रा के गीत “ए राजा तनी जाई ना बहरिया” ने मचाया धमाल, मिलियन व्यूज के साथ टूटे कई रिकॉर्ड

चॉकलेटी स्टार राकेश मिश्रा के गीत “ए राजा तनी जाई ना बहरिया” ने मचाया धमाल, मिलियन व्यूज के साथ टूटे कई रिकॉर्ड

DESK: 36M व्यूज के साथ 338K लाईक के साथ “ए राजा तनी जाई ना बहरिया” का गाना सबकी जुबां पर छा गया है। सोशल मीडिया पर चॉकलेटी स्टार राकेश मिश्रा ने भोजपुरी गीतों की दुनिया में एक बड़ा धमाकेदार गीत देकर एक रिकॉर्ड कायम कर लिया है। “ए राजा तनी जाई ना बहरिया” को 36 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। म्यूजिक वाइड म्यूजिक कंपनी का यह सबसे बड़ा हिट गाना बन गया है। जी हां, इस चैनल पर अब तक जितने भी गाने रिलीज हुए हैं, इस गीत ने सबका रिकॉर्ड तोड़ दिया है और इस चैनल के राकेश मिश्रा बड़े स्टार बन गए हैं। 28 जुलाई 2020 से अबतक उत्तर प्रदेश बिहार में इस गीत को बेशुमार ढंग से सुना जा रहा है।

 हर तरफ इस गाने की धूम मची हुई है। शादी ब्याह का फंक्शन हो या फिर आर्केस्ट्रा हो हर जगह यह गाना खूब बज रहा है। दरअसल यह गीत राकेश मिश्रा का बंपर हिट हुआ है। इसे आप भोजपुरी गीतों की दुनिया में बहुत बड़ा ब्लास्ट कह सकते हैं। राकेश मिश्रा इस गीत की अपार सफलता से उत्साहित हैं और उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। इस गीत के वायरल होने से राकेश मिश्रा की डिमांड काफी बढ़ गई है। 

आपको बता दें कि भोजपुरी गाना ‘राजा तनी जाई ना बहरिया’ का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही दर्शकों के बीच छा गया है। गाने को राकेश मिश्रा ने गाया है। गाने के बोल शुभ कांत कुमार और सोनू सरगम ने लिखे हैं। गाने को म्यूजिक एडी आर आनंद ने दिया है। गाने को सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस भोजपुरी सॉन्ग के विडिओ मेे राकेश मिश्रा संग एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु नज़र आ रही हैं। इसके विडिओ डायरेक्टर पंकज सोनी, कोरियोग्राफर चन्दन, कांसेप्ट मनीष उपाध्याय और प्रोड्युसर नीरज सिंह है।

सोशल मीडिया पर राकेश मिश्रा के इस सॉन्ग की काफी तारीफ हो रही है लोग कह रहे हैं कि इस गाने ने तबाही मचा दी है। गाने को ढाई करोड़ से भी ज़्यादा लोगों ने देखा सुना है और आज की तारीख में यह सबसे पॉपुलर सॉन्ग बन गया है। किसी भी तरह के प्रोग्राम मेे इसे यूपी बिहार मेे खूब बजाया जा रहा है। खेसारी लाल के आफिसियल साईट से कॉमेंट किया गया है कि जल्द ही 40 एम के क्लव में शामिल होगा।

 दीपक ने गाने की सराहना करते हुए लिखा है कि यह गाना तो साला दिल को भी पार कर जाए भगवान करे आप ऐसे ही गाना गाए आई लव यू मेरे भाई। सौरफ कुशवाहा ने वीडियो पर अपनी राय देते हुए लिखा है कि मुस्कराहट का कोई मोल नहीं होता, कुछ रिश्तो का कोई तोल नहीं होता,वैसे लोग तो मिल जाते है हर मोड़ पर पर कोई आप की तरह अनमोल नहीं होता । 

म्यूजिक वाईड से निशा कुमारी सीवान से लिखती है कि गाने सुनने से देखने मे बहुत सुंदर है। कुमार रितेश राज ने लिखा है 50एम कौन कौन चाहता है कृपया लाईक करें। पवन सिंह एक ब्रांड ने वीडियो पर कांमेट करते हुए लिखा है कि होली आने से पहले इस गाने को 100 मिलियन के क्लब में शामिल करना है कौन कौन साथ देगा यहां लाइक करें। इंदल कुमार को यह वीडिया खूब पसंद आया जिन्होंने लिखा है कि इस वीडियो को कौन कौन चाहता है 100 मिलियन करने के लिए, कृपया लाईक करें। टेकनिकल नितेश राज , सुरज आजाद ने लिखा राकेश भैया बहुत दिन बाद यूट्यूब पर आये... मगर आग लगा कर रख दिए.....प्रमोद प्रेमी यादव का नया अंदाज में नया धमाका...वही अनुष्का राज ने लिखा है कि Ankush Raja के भाई के शादी में Rakesh Mishra ने गाया, ए राजा तनी जाई ना बहरिया। 

Find Us on Facebook

Trending News