बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस राखी को बनाइए स्पेशल, अपने भाई को दीजिए ये शानदार गिफ्ट्स

इस राखी को बनाइए स्पेशल, अपने भाई को दीजिए ये शानदार गिफ्ट्स

DESK : रक्षाबंधन आने में अब कुछ दिन बाकी है। बहनों को इस दिन का इंतजार होता है ताकि उन्हें अच्छी अच्छी गिफ्ट्स मिले। कई बार बहने खुद अपने भाई को रिटर्न गिफ्ट्स देती हैं । अगर आप रिटर्न गिफ्ट्स को लेकर कन्फ्यूज्ड है। यह समझ नहीं आ रहा है कि लॉकडाउन में क्या गिफ्ट दें तो परेशान मत होइए। आइए आपको बताते हैं कुछ स्पेशल गिफ्ट्स के बारे में जो आपके भाई का दिल जीत लेगा

हैंडमेड राखी

एक तो लॉक डॉउन और और दूसरा सिलेक्शन को लेकर कन्फ्यूजन। ऐसे में आप टेंशन बिल्कुल मत लीजिए। न्यू फैशन ट्रेंड पर गौर करें तो आजकल लोगों को हैंडमेड चीजें ज्यादा पसंद आती हैं। ऐसे में आप अपने भाई को खुद से बनी राखी बांधकर स्पेशल गिफ्ट दे सकती हैं। आप इस लिंक पर क्लिक करके घर में राखी बनाना सीख सकती हैं।

एक्सप्लोजन बॉक्स 

आप घर बैठे आसानी से एक्सप्लोजन बॉक्स बना सकते हैं। स्क्री आपको कार्ड बोर्ड, पेपर शीट और कुछ डेकोरेटिव मैटेरियल चाहिए होंगे। यह सामान आपको आसानी से स्टेशनरी शॉप पर मिल जाएंगे। इस बॉक्स में आपको कुछ तस्वीरों को भी ऐड कर सकती हैं जो पुरानी यादों को ताजा करेगी।

लेटर

आजकल पहले वाली चीजें ज्यादा अपनाई जाने लगी है। इस बार आप अपने भाई को अपने हाथों से लिखे लेटर या चिट्ठी दे सकती हैं। इसमें आप अपने भाई के साथ बिताए हुए कुछ पल का जिक्र भी कर सकती हैं। ये बेहद हो खूबसूरत गिफ्ट होगा।

Suggested News