PM मोदी को 'पाकिस्तानी बहन' मोहसिन ने बांधी राखी... दिया ये खास तोहफा

PM मोदी को 'पाकिस्तानी बहन' मोहसिन ने बांधी राखी... दिया ये खास तोहफा

स्वतंत्रता दिवस के साथ रक्षाबंधन का त्योहार भी आज पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। एक तरफ जहां देश की आजादी का जश्न लोग मना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बहनें अपने भाइयों को राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र की कामना कर रही हैं। इस बीच नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बह नकमर मोहसिन शेख ने दिल्ली में उनके स्वस्थ रहने की दुआ की। साथ ही उन्होंने अपने पति द्वारा तैयार एक पेंटिंग भी पीएम मोदी को तोहफे में दी।


बता दें कि मोहसिन पिछले 24 साल से पीएम मोदी को राखी बांधती आ रही हैं। गुरुवार को पीएम मोदी जब लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित कर रहे थे, राखी वाली यह बहन उनके बेहतर भविष्य की दुआएं मांग रही थीं।
 
 कमर मोहसिन शेख ने कहा कि मुझे हर साल एक बार बड़े भाई (पीएम मोदी) को राखी बांधने का अवसर मिलता है। मैं बहुत खुश हूं। मैं प्रार्थना करती हूं कि अगले 5 साल उनके लिए इतने अच्छे हों कि पूरी दुनिया उनके द्वारा किए गए सकारात्मक फैसलों को पहचान सके। मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए भी प्रार्थना करती हूं।

बता दें कि बीते 24 साल से पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांध रहीं कमर मोहसिन हसन फिलहाल अहमदाबाद में रहती हैं। कुछ वक्त पहले ही उनका परिवार कराची से यहां आकर बस गया था। कमर मोहसिन हसन पीएम नरेंद्र मोदी की मुंहबोली बहन हैं और उनके एक सामान्य बीजेपी कार्यकर्ता होने के दिनों से ही उन्हें हर रक्षाबंधन पर राखी बांधने उनके घर जाती हैं। खुद पीएम नरेंद्र मोदी भी कमर से काफी स्नेह रखते हैं। हर साल कमर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करती हैं और पूरे रीति रिवाज के साथ उन्हें राखी बांधती हैं।

Find Us on Facebook

Trending News