बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग के साथ खड़े हुए रामविलास पासवान, कहा- चिराग का डिसीजन ही होगा अंतिम

चिराग के साथ खड़े हुए रामविलास पासवान, कहा- चिराग का डिसीजन ही होगा अंतिम

New Delhi : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एनडीए में रार की स्थिति बरकरार है। जहां एक तरफ लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान सीएम नीतीश की नीतियों के खिलाफ हल्ला बोल रहे हैं। सीट बंटवारे को लेकर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आती है। इसी बीच अब रामविलास पासवान का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल रामविलास पासवान ने यह साफ कह दिया है एनडीए में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर चिराग पासवान का फैसला ही आखिरी माना जाएगा। चिराग पासवान पार्टी के प्रेसिडेंट है और पार्टी में फैसला लेने का अधिकार उनका ही है. 

आपको बता दें कि रामविलास पासवान खाद्य और उपभोक्ता मंत्रालय को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान एनडीए में मची रार के मुद्दे पर जब उनसे पूछा गया तब उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि चिराग जो भी डिसीजन लेंगे हम उनके साथ हैं। पार्टी पर अब मेरा बस नहीं चलता। पार्टी अपने अध्यक्ष और पार्लियामेंट्री बोर्ड के अनुसार चलती है । मेरे नेता प्रधानमंत्री मोदी हैं जिन्होंने गरीब के लिए बड़े-बड़े निर्णय लिया।

 आपको बता दें कि कई दिनों से एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर तनातनी की स्थिति है। चिराग पासवान सभी सीटों पर लड़ने के मूड में है, वहीं एनडीए के बाकि घटक दल इससे राज़ी नहीं हैं।

Suggested News