बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रामविलास ने सीएम नीतीश के सामने खड़ा कर दिया चिराग को, कहा- लोजपा चीफ का फैसला ही होगा अंतिम फैसला

रामविलास ने सीएम नीतीश के सामने खड़ा कर दिया चिराग को, कहा- लोजपा चीफ का फैसला ही होगा अंतिम फैसला

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में तो रार मचा ही है लेकिन राजग गठबंधन का भी सूरत-ए-हाल कुछ ठीक नहीं दिख रहा है. एनडीए की सहयोगी पार्टी लोजपा ने चुनाव से पहले अलग लाइन ले लिया है.

चिराग का फैसला अंतिम
विधान सभा चुनाव से पहले एनडीए में भी सीटों के बंटवारे को लेकर खींचतान अब खुलकर स्तह पर आ गई है. लोजपा चीफ चिराग पासवान की सीएम नीतीश से अदावत भी किसी से छिपी नहीं हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने एक बयान देकर बिहार की सियासत को और गरमा दिया है. रामविलास ने यह साफ कर दिया है कि चुनाव और सीट बंटवारे को लेकर लोजपा चीफ चिराग पासवान का ही फैसला अंतिम होगा. 

राम विलास पासवान ने साफ तौर पर कहा है कि लोजपा पर अब मेरा वश नहीं चलता. पार्टी अपने अध्यक्ष चिराग पासवान और पार्लियामेंट्री बोर्ड के अनुसार चलती है.पासवान ने साफ कहा कि पार्टी के सारे फैसले अध्यक्ष के रुप में चिराग पासवान लेते हैं. इसके साथ ही राजनीति के माहिर कहे जाने वाले रामविलास पासवान ने कहा कि मैं चिराग पासवान के हर फैसले के साथ हूं.इसके साथ ही चिराग पासवान सभी सीटों पर तैयारी करने का लगातार निर्देश देते आ रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री रामविलास ने अपने बयान से एनडीए के घटक दलों को यह साफ संदेश दे दिया है कि बिहार विधानसभा में सीटों के बंटवारे को लेकर जो भी निर्णय लिया जाना है वो चिराग पासवान ही लेंगे.लोजपा चीफ चिराग पासवान का ही फैसला अंतिम माना जाएगा. राजनीतिक जानकार बताते हैं कि रामविलास का बयान एनडीए के गठबंधन के पेंच को और उलझा सकता है.

Suggested News