बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"राम तब आएंगे, जब I.N.D.I.A गठबंधन की सरकार केंद्र में आएगी", राबड़ी आवास पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कह दी बड़ी बात, मां को जन्मदिन पर दिया खास उपहार

"राम तब आएंगे, जब I.N.D.I.A गठबंधन की सरकार केंद्र में आएगी", राबड़ी आवास पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कह दी बड़ी बात, मां को जन्मदिन पर दिया खास उपहार

PATNA: बिहार सहित पूरा देश आज नए साल का जश्न मना रहा है। वहीं बिहार की सियासत में साल के पहले दिन से ही हलचल देखने को मिल रहा है। दरअसल, आज राजद सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का जन्मदिन है। इस कारण आज सुबह से ही राबड़ी आवास में हलचल देखने को मिल रहा है। राबड़ी आवास में नेताओं का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सहित कई नेता लालू यादव से मिलने पहुंच रहे हैं। वहीं तेजप्रताप यादव ने राबड़ी आवास पर जाकर अपनी मां राबड़ी देवी से मुलाकात किए हैं। उन्होंने बताया कि माता जी का जन्मदिन है। माता जी से आशीर्वाद मिला है। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने राबड़ी देवी को शॉल उपहार स्वरुप दिया है।  

बता दें कि, मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान तेजप्रताप ने सभी को नववर्ष की शुभकामना दी। साथ ही उन्होंने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, राम तब आएंगे, जब केंद्र में I.N.D.I.A गठबंधन की सरकार बनेगी। 

वहीं राबड़ी आवास में लालू यादव से मिलने मंत्री सुनील कुमार भी पहुंचे। मंत्री ने नए साल की शुभकामना दी वहीं लालू प्रसाद यादव ने उनका अभिवादन किया। वहीं उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज हमने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की है और उन्हें नव वर्ष की शुभकामनाएं दी है।

उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री के नेतृत्व में महागठबंधन लगातार काम करता रहेगा जब उनसे पूछा गया कि एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें फतेह बहादुर के द्वारा जो पोस्टर लगाया गया उसमें कहा गया है कि मंदिर में जब घंटी बजती है तो गुलामी की पहचान होती है इस पर उन्होंने कहा कि हम लोग धर्मनिरपेक्षता में विश्वास करते हैं। हमारी सरकार भी धर्मनिरपेक्षता में विश्वास करती है, इसलिए जिसने भी पोस्ट लगाया है आप उनसे पूछे।

Suggested News