बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रघुवंश का राजद में खेल खत्म! रामा सिंह का ऐलान,29 अगस्त को राजद में होंगे शामिल..पार्टी किसी नेता की जागीर नहीं.

रघुवंश का राजद में खेल खत्म! रामा सिंह का ऐलान,29 अगस्त को राजद में होंगे शामिल..पार्टी किसी नेता की जागीर नहीं.

पटनाः राजद में अब रघउवंश सिंह के दिन लद गए हैं।पूर्व सांसद रामा सिंह ने रघुवंश सिंह को खुली चुनौती देते हुए कह दिया है कि पार्टी किसी की जागीर नहीं।इतना ही नहीं रामा सिंह ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि वे 29 अगस्त को राजद में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि रघुवंश सिंह का राजद में क्या योगदान है मुझे भी पूरी जानकारी नहीं है.पार्टी किसी की जागीर नही किसी एक व्यक्ति से पार्टी नही चलती है .राजद में रह कर कभी रामविलास पासवान का विरोध किया तो महगठबंधन में रह कर नीतीश कुमार का.वे जब भी मुझसे चुनाव लड़े हार गए हैं.उन्होंने आगे कहा कि अब रघुवंश प्रसाद को नीतीश कुमार अच्छे लग रहे है.


रामा सिंह ने कहा कि उनकी नाराज़गी मुझसे क्यों है मुझे नही पता लेकिन वो मुझसे कभी आगे नही निकल पाए.लगता है इसी बात की नाराज़गी है .रघुवंश सिंह कितना फ़ायदा राजद को दिला पाएँगे पता नही. वे पार्टी में क्या करेंगे जानकारी नहीं लेकिन मुझे राजद से हरी झंडी मिल गई है.पूर्व सांसद ने आगे कहा कि मेरी बात राजद के बड़े नेताओ से हो चुकी है,29 अगस्त को राजद में मैं शामिल हो रहा हूं।

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह पूर्व सांसद रामा सिंह के राजद में शामिल होने को लेकर विरोध करते रहे हैं।इनके विरोध की वजह से ही उनकी ज्वाइिंग टल गई थी।लेकिन एक बार फिर से रामा सिंह ने ऐलान कर दिया है कि वे 29 अगस्त को राजद में शामिल हो रहे हैं।वहीं सोमवार को तेजप्रताप यादव ने भी रघुवंश सिंह को लेकर एक बयान दिया था।तेजप्रताप ने कहा था कि राजद समुद्र है. समुद्र में से एक लोटा पानी भी निकल जाये तो कोई फर्क नहीं पड़ता.

Suggested News