रामा सिंह के खिलाफ आरजेडी कार्यकर्ता पहुंचे राबड़ी आवास, बोले रामा सिंह वापस जाओ

रामा सिंह के खिलाफ आरजेडी कार्यकर्ता पहुंचे राबड़ी आवास, बोले रामा सिंह वापस जाओ

PATNA: जब से आरजेडी में रामा सिंह के शामिल होने की बात शुरु हुई है, उसके बाद से ही आरजेडी के अंदर इसके खिलाफ विरोध के स्वर उठने लगे. सबसे पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने इसका विरोध किया तो वहीं अब कई सारे आरजेडी के कार्यकर्ता राबड़ी आवास के बाहर खड़े हैं और रामा सिंह को पार्टी में नहीं शामिल करने के लिए कह रहे हैं.

दरअसल वैशाली के महनार विधानसभा क्षेत्र के कई सारे आरजेडी कार्यकर्ता राबड़ी आवास के बाहर जमा हुए हैं, उनसे जब बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि वह आज तेजस्वी यादव से मिलने आए हैं और उनसे मिलकर रामा सिंह को पार्टी में शामिल नहीं करने की बात कहेंगे. आरजेडी के वैशाली जिला उपाध्यक्ष अभय कुमार राय ने कहा कि रामा सिंह की एंट्री किसी भी हाल में आरजेडी में नहीं होनी चाहिए. रामा सिंह 34 यादवों का हत्यारा है. हम लोग रामा सिंह को किसी भी हाल में स्वीकार नहीं करेंगे.

आपको बता दें कि रामा सिंह वैशाली से पूर्व सांसद रह चुके हैं और तेजस्वी यादव से काफी नज़दीकियां इन दिनों हो रही है. तेजस्वी यादव ने रामा सिंह को पार्टी में शामिल कर राजपूत वोटरों को लुभाने की कोशिश करना चाहते हैं लेकिन जैसे ही रामा सिंह का नाम सामने आया उसके बाद से आरजेडी के अंदर दो गुट बन गया है. कुछ लोग रामा सिंह के सपोर्ट में है तो कुछ लोग इसके खिलाफ है.

गौरतलब है कि रामा सिंह के आरजेडी में शामिल होने का विरोध सबसे पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने किया. यही नहीं रघुवंश प्रसाद सिंह ने गुस्से में आकर आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया था. फिलहाल रघुवंश प्रसाद सिंह को मनाने की कोशिश चल रही .है तेजस्वी यादव ने सोमवार को उनसे मुलाकात की थी. उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन रघुवंश प्रसाद सिंह ने साफ कर दिया कि वह अपने सिद्धांत से समझौता नहीं करेंगे मतलब साफ है कि उनकी नाराजगी अब भी बरकरार है.

Find Us on Facebook

Trending News