रामा सिंह की राजद में एंट्री की खबर से बवाल,राजद कार्यकर्ताओं ने राबड़ी आवास के बाहर जगदानंद सिंह को घेरा

रामा सिंह की राजद में एंट्री की खबर से बवाल,राजद कार्यकर्ताओं ने राबड़ी आवास के बाहर जगदानंद सिंह को घेरा

Patna: बड़ी खबर राजद के कुनबे से आ रही है. रामा सिंह की राजद में एंट्री के साथ ही राजद कार्यकर्ताओं का पारा गरम हो गया है.

आज राबड़ी आवास के बाहर राजद कार्यकर्ताओं ने जगदानंद सिंह को घेरकर खूब प्रदर्शन किया है.

आपको बता दें कि रामा सिंह की राजद में एंट्री को लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह ने लगातार विरोध किया था. हालांकि उनको लेकर तेजप्रताय यादव ने एक विवादित बयान भी दिया था. बाद में लालू यादव ने रघुवंश बाबू को मनाने की खूब कोशिश की थी. थोड़े दिन बाद रघुवंश बाबू का निधन हो गया. तब से ये कहां जा रहा था कि क्या तेजस्वी यादव रघुवंश बाबू के आखिरी सपने को पूरा करेंगे लेकिन आज रामा सिंह से तेजस्वी की मुलाकात के बाद लगातार ये बात हो रही है कि  रामा सिंह राजद के हो गए हैं.

वैशाली से आए राजद कार्यकर्ताओं ने राबड़ी आवास पर भारी हंगामा किया है. राजद कार्यकर्ता पूर्व सांसद रामा सिंह को राजद में शामिल कराने की खबर से ही नाराज हैं. पार्टी के कार्यकर्ता राबड़ी आवास पहुंचे और रघुवंश बाबू की आखिरी इच्छा पूरी करने की डिमांड कर रहे हैं. इसी दौरान हंगामा कर रहे गुस्साए लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की गाड़ी को घेर लिया है. बता दें कि रविवार को पूर्व सांसद रामा सिंह राबड़ी आवास गए थे और तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी.

Find Us on Facebook

Trending News