पूर्व सांसद रामा सिंह को लेकर जारी है सियासी ड्रामा, राजद में एंट्री एक बार फिर से टल गयी !

पूर्व सांसद रामा सिंह को लेकर जारी है सियासी ड्रामा, राजद में एंट्री एक बार फिर से टल गयी !

Patna:  लोजपा के पूर्व सांसद रामा सिंह को लेकर राजद के भीतर सियासी ड्रामा जारी है। 3 दिन पहले रामा सिंह ने ऐलान किया था की वे 29 अगस्त को  राजद ज्वाइन करने वाले हैं। रामा सिंह ने तब कहा था कि नेतृत्व से हरी झंडी मिलने के बाद वे राजद में शामिल होने वाले हैं। इस खबर के बाद रघुवंश सिंह और गरम हो गए थे और नेतृत्व को स्पष्ट मैसेज दे दिया था। 

इसी बीच खबर है की रामा सिंह की राजद में जॉइनिंग एक बार फिर से लटक गई है। इसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि तेजस्वी यादव होम कोरेन्टीन हो गए हैं, क्योंकि उनके पीए संजय यादव कोरोना से संक्रमित बताए जाते हैं।

 राजद सूत्रों की माने तो 29 अगस्त यानी शनिवार को रामा सिंह को राजद में शामिल कराने की संभावना न के बराबर है। क्योंकि पूर्व सांसद रामा सिंह तेजस्वी यादव के समक्ष पार्टी में शामिल होने वाले थे।तेजस्वी यादव गुरुवार से ही अपने आपको। होम कोरेन्टीन कर लिए हैं और किसी से नहीं मिल रहे हैं। इसी वजह से पूरी संभावना है कि रामा सिंह की कल की जॉइनिंग एक बार फिर से टल गयी है।

बता दें कि इसके पहले भी रामा सिंह को राजद में शामिल कराने की तारीख तय हुई थी। इस बात की जानकारी के बाद रघुवंश सिंह ने आक्रामक मोड अपनाते हुए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। अपने वरिष्ठ नेता के बगावत के बाद राजद नेतृत्व में रामा सिंह को पार्टी में शामिल कराने का निर्णय टाल दिया था। एक बार फिर से रामा सिंह की तरफ से बताया गया कि वह 29 अगस्त को पार्टी में शामिल हो रहे हैं उनके इस ऐलान के बाद राजद के भीतर घमासान मच गया और विरोध शुरू हो गया ।विरोध इतना बढ़ गया कि वैशाली से आए बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता तेजस्वी यादव के पास पहुंच गए और उनके सामने ही रामा सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

Find Us on Facebook

Trending News