एनडीए की जीत से गदगद रामविलास पासवान बोले, मैं मौसम वैज्ञानिक नहीं पर जो कहते हैं वही होता है...

एनडीए की जीत से गदगद रामविलास पासवान बोले, मैं मौसम वैज्ञानिक नहीं पर जो कहते हैं वही होता है...

PATNA: बिहार में एनडीए की जीत से गदगद रामविलास पासवान ने कहा है कि वे मौसम वैज्ञानिक नहीं हैं लेकिन वे जो कहते हैं वह 100 फीसदी सही होता है।पटना में पत्रकारों से बातचीत में पासवान ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है।उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी ने पाटलिपुत्र में अपनी बेटी के लिए आंचल फैलाकर वोट मांगी।लेकिन वहां की जनता ने लालू परिवार को नकार दिया।पासवान ने  कहा कि आरजेडी को बहुत अहंकार था जिसे जनता ने बुरी तरह से चकनाचूर कर दिया। दिया.

 रामविलास पासवान ने कहा कि  विपक्षी दलों का रानानीतिक करियर ही तबाह हो गया है।पासवान ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पलटू चाचा कहा करते थे आज जनता ने उन्हें सबक सीखा दिया है।

पासवान ने कहा कि हमने चुनाव प्रचार के दौरान एनडीए को 40 में से 40 सीटों का दावा किया था जो लगभग सही साबित हुआ है।पासवान ने कहा कि यह जीत मोदी जी के नाम और काम की जीत है ।उन्होंने कहा किहमने पहले ही कहा था कि देश में सुनामी आएगा तो लोग मजाक उड़ाया करते थे।लेकिन जो नतीजे आए हैं वो किसी सुनामी से कम नहीं हैं।
 
 रामविलास पासवान ने जेडीयू नेता नरेंद्र सिंह पर भी हमला बोला और कहा कि चिराग पासवान को हराने के लिए कुछ लोगों ने जमकर भीतरघात किया. उन लोगों पर जल्द कार्रवाई होगी. इसको लेकर नीतीश कुमार से भी बात हुई है

Find Us on Facebook

Trending News