तेजस्वी का इंतजार करते रह गए BJP के बागी नेता, आखिरकार रामचंद्र पूर्वे ने कराया RJD में शामिल

पटना : लालू परिवार में बढ़ा विवाद अब सियासी गलियारों में भी दिखाई देने लगा है. मंगलवार की सुबह 9:30 बजे से तेजस्वी यादव की प्रेस वार्ता पार्टी कार्यालय में रखी गई थी पर 10:30 बजे तक इंतजार के बावजूद तेजस्वी यादव मंच पर नहीं आए. 

बता दें कि आज बीजेपी के दो बागी नेता तेजस्वी की उपस्थिति में RJD को जॉइन करने वाले थे पर 10.30 बजे तक तेजस्वी मंच पर नहीं पहुंचे, जिसके बाद रामचंद्र पूर्वे ने बीजेपी के बागी नेताओं को पार्टी ज्वाइन कराई। 

बता दें कि बीजेपी छोड़ने वाले नेता अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ राजद में शामिल होने आए।  उन्हें उम्मीद थी कि तेजस्वी यादव उन्हें पार्टी में शामिल कराएंगे तो आने वाले चुनाव में उनका रुतबा बढ़ेगा। लेकिन उनके उम्मीदों पर पानी फेरते हुए तेजस्वी यादव इंतजार के बाद भी नहीं पहुंचे। तेजस्वी के नहीं पहुंचने पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, भोला यादव, आलोक मेहता ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया. 

तेजस्वी के नहीं आने से एक तरफ आरजेडी जॉइन करने वाले नेता निराश थे तो वहीं उनके समर्थक भी काफी परेशान दिखे। हालांकि मीडिया ने जब यह सवाल पूछा तो पार्टी के नेता सफाई देते नजर आए. 

Find Us on Facebook

Trending News