रामचंद्र पासवान का अस्थि कलश लेकर समस्तीपुर पहुंचे चिराग पासवान, लोगों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

रामचंद्र पासवान का अस्थि कलश लेकर समस्तीपुर पहुंचे चिराग पासवान, लोगों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

SAMASTIPUR : समस्तीपुर के दिवंगत सांसद रामचंद्र पासवान का अस्थि कलश आज उनके लोकसभा क्षेत्र लाया गया. पटना से सड़क मार्ग से जमुई सांसद चिराग पासवान और सांसद रामचंद्र पासवान के पुत्र प्रिंस राज अस्थि कलश लेकर समस्तीपुर पहुंचे. 

ताजपुर में जिले के सीमा पर कोठिया में सभी दलों के नेताओं ने अस्थि कलश की आगवानी की. इसके बाद अस्थि कलश जुलूस के रूप में शहर में आया. शहर में आने के बाद पटेल मैदान में सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा और बाद सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया.

 इसके बाद शाम में मुक्तिधाम में बूढ़ी गंडक के समीप सांसद की अस्थियां प्रवाहित की गई. सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा में सभी पार्टियां राजनीति से हटकर व्यक्तित्व के आधार पर श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए. उपस्थित लोगों ने कहा की राजनीति से परे रामचंद्र पासवान सभी दलों के नेता और कार्यकर्ताओं के दिल में बसते थे.

 बताते चलें की दिवंगत सांसद रामचंद्र पासवान के अस्थि कलश समस्तीपुर में आते ही कार्यकर्ताओं की आंखें नम हो गयी. जिले के कार्यकर्ताओं ने नम आंखों से अपने लोकप्रिय सांसद रामचंद्र पासवान के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News