हैदराबाद में रेव पार्टी करते पकड़ी गई रामचरण की बहन निहारिका, बिग बॉस के विजेता, सौ से ज्यादा लोगों पर हुई कार्रवाई

हैदराबाद में रेव पार्टी करते पकड़ी गई रामचरण की बहन निहारिका, बिग बॉस के विजेता, सौ से ज्यादा लोगों पर हुई कार्रवाई

DESK : साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर आई है। यहां एक फाइव स्टार होटल में चल रहे रेव पार्टी में छापेमारी की है। जिसमें आरआरआर के चर्चा में आए राम चरण की बहन और एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला और बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विजेता व  गायक राहुल सिप्लीगंज को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसके अलावा इस कार्रवाई में पुलिस ने टीडीपी के एक सांसद के बेटे और एस बड़े पुलिस अधिकारी के बेटी को भी गिरफ्तार किया है। बताया गया कि इस कार्रवाई में लगभग 142 लोगों को पकड़ा गया है, जिनमें ज्यादातर बड़े परिवार और वीआईपी हैं। 

इससे पहले रविवार तड़के पुलिस ने हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक पब में छापेमारी की, जहां से 150 लोगों को हिरासत में लिया गया। पब निर्धारित समय से ज्यादा देर तक चल रहा था।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें कोकीन और चरस जैसे प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किए गए हैं. लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। 

निहारिका के पिता ने की पुष्टि

राम चरण की बहन और चिरंजीवी की भतीजी निहारिका की गिरफ्तारी को लेकर उनके पिता नागा बाबू ने बताया कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है। नागा बाबू ने कहा, ‘मेरी बेटी निहारिका को कल रात एक पांच सितारा होटल के पब में मौजूद रहने के कारण हिरासत में लिया गया। वहीं गिरफ्तार राहुल सिप्लीगंज इसी साल 12 फरवरी को जब हैदराबाद पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अभियान शुरू किया था, तब उन्होंने थीम सॉन्ग गाया था.

तेलंगाना के कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने कहा कि उनका बेटा जन्मदिन की पार्टी में गया था और हर की तरह जानकारी गलत फैलाई जा रही थी. उन्होंने कहा कि शहर के सभी पब बंद होने चाहिए। बता दें कि होटल का पब की मालकिन कथित तौर पर खम्मम जिले के एक पूर्व सांसद की बेटी है, यह लोकप्रिय पब है



Find Us on Facebook

Trending News