बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साधु को मिला ससुर को गाली देने का इनाम, तेजस्वी ने बनाया SC सेल का अध्यक्ष

साधु को मिला ससुर को गाली देने का इनाम, तेजस्वी ने बनाया SC सेल का अध्यक्ष

PATNA : साधु को अपने ससुर को गाली देने का इनाम मिल गया है. तेजस्वी यादव ने उनके गुणों को देखते हुए उन्हें राजद के SC सेल का अध्यक्ष बना दिया है.

रामविलास पासवान के दामाद हैं साधु

ये साधु कोई साधु-महात्मा वाले साधु नहीं हैं. ये अनिल कुमार साधु हैं. सियासी गलियारे में इनकी पहचान ये है कि वे रामविलास पासवान के दामाद हैं. आपको 2015 का विधानसभा चुनाव याद होगा. अनिल साधु को रामविलास पासवान ने चुनाव का टिकट देने से इंकार कर दिया था. उसके बाद अनिल साधु टीवी चैनलों के दफ्तर में जाकर फूट फूट कर रोये थे. परेशान रामविलास पासवान को पूर्व घोषित उम्मीदवार का टिकट काट कर अनिल साधु को मुजफ्फरपुर के बोचहां से टिकट देना पड़ा था. चुनाव में हाल ये हुआ कि अनिल साधु को सात हजार वोट आये और वे चौथे स्थान पर रहे.

ससुर को गाली देने का मिला इनाम

  • अनिल साधु लोजपा में रहकर दलित सेना की कमान संभाले रहे. रामविलास पासवान के दामाद होने की वजह से तेजस्वी को वे रास आये. दरअसल, कुछ दिन पहले ही अनिल साधु अपनी पत्नी यानि रामविलास पासवान की बेटी के साथ जाकर तेजस्वी के घर जाकर मिले थे. बाहर निकल कर मीडिया के सामने रामविलास पासवान को जी भर के गाली दिया. कहा-हाजीपुर से चुनाव लड़कर रामविलास पासवान की जमानत जब्त करा देंगे. पासवान की कोई औकात नहीं है. साधु ने अपने साले चिराग पासवान को भी जी भर के कोसा था. सियासी जानकार कह रहे हैं कि साधु को ससुर को गाली देने का इनाम मिल गया.


Suggested News