जब प्ले स्टोर से हटाया गया KIMBHO तब ट्वीटर पर ट्रोलर्स ने रामदेव बाबा का उड़ाया जबरदस्त

जब प्ले स्टोर से हटाया गया KIMBHO तब ट्वीटर पर ट्रोलर्स ने रामदेव बाबा का उड़ाया जबरदस्त

योग गुरु बाबा रामदेव ने व्हाट्सप्प को टक्कर देने के लिए अपना एक ऐप लांच किया 'Kimbho'. ऐप के लांच के कुछ समय बाद ही उसे प्ले स्टोर और IOS  से हटा दिया गया था. कंपनी ने ट्वीट कर कहा कि 'Kimbho' पर भारी ट्रैफिक के चलते हम अपने सर्वर को अपग्रेड कर रहे हैं और हम जल्दी वापस आएंगे. असुविधा के लिए खेद है. हमारे साथ बने रहिए.

RAMDEV-KIMBHO-REMOVED-FROM-PLAY-STORE2.jpg

आपको बता दे की बाबा ने सिम के बाद अब अपना ऐप भी ले आये है. लेकिन मिली जनकारी के अनुसार यह एक मात्र कारन नहीं है. बताया जा रहा है की बाबा ने यह दावा किया था कि यह अप्प पुरे तरह से स्वदेशी है लेकिन लोगों की नजरों में आ गया और ऐसा पाया गया कि बाबा का यह ऐप अमेरिकी मैसेजिंग ऐप 'बोलो' का कॉपी है.

इस खबर की जाँच एक मीडिया हाउस ने की, उन्होंने इस ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड किया तो ऐप डाउनलोड नहीं हुआ IOS में भी यही चीज़े हुई. इसके बाद उन्हें बोलो ऐप पर रेफेर कर दिया गया जो KIMBHO के तरह ही है. इंस्टॉल होने के बाद किम्भो से यह मैसेज मिला कि जिसमें लिखा था कि यह 'भारत का पहला मैसेजिंग ऐप' है. इसके बाद उन्होंने किम्भो ऐप की वेबसाइट (www.kimbho.com) की जांच की जहां उन्होंने पया कि वेबसाइट को हटा लिया गया है. हालांकि वे कैश्ड वर्जन को खोलने में कामयाब हो गए. किम्भो के ट्विटर पर पोस्ट की गई फोटो में भी बोलो टीम का जिक्र है.

आपको बता दें कि लॉन्च से कुछ से समय के बाद ही इस ऐप को लोगों ने जल्दी डाउनलोड किया और घंटे भर में 50 हजार डाउनलोड हो गए. हालांकि इसके प्ले स्टोर से हट जानें पर ट्विटर पर यूजर्स ने खूब चुटकी ली. आपको बता दे की लांच के कुछ समय बाद ही इसे तेज़ी से डाउनलोड किया जाने लगा और करीब 50000 लोगो ने डाउनलोड कर लिया.

RAMDEV-KIMBHO-REMOVED-FROM-PLAY-STORE3.JPG

RAMDEV-KIMBHO-REMOVED-FROM-PLAY-STORE4.JPG

RAMDEV-KIMBHO-REMOVED-FROM-PLAY-STORE5.JPG

RAMDEV-KIMBHO-REMOVED-FROM-PLAY-STORE6.JPG

Find Us on Facebook

Trending News