मीसा के हाथ काटने के बयान पर बोले रामकृपाल, कटे हाथ से भी दूंगा आशीर्वाद

PATNA : कभी लालू के हनुमान रहे केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव आज भले ही राजद और लालू से दूर हो गए है, लेकिन लालू परिवार और उनके बच्चों के प्रति उनका प्रेम बना हुआ है। शायद यही वजह से है कि लालू की बड़ी बेटी मीसा द्वारा उनके हाथ काट लिए जाने के बयान को भी उन्होंने दिल पर नहीं लेते हुए बच्चे की नादानी मानी है। 

आज दिल्ली से पटना पहुंचे केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव से पटना एयरपोर्ट पर जब मीसा द्वारा उनके हाथ काट लिए जाने की बयान पर पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि मीसा का यह बयान एक-दूसरे के राजनीतिक विरोधी होने की वजह से दिया गया है। 

रामकृपाल ने कहा कि मीसा को वे आज भी अपनी बेटी जैसी ही मानते है। वे कुछ भी बोले हम गरीब के बेटे हैं और हमार हाथ हमेशा आशीर्वाद के लिए ही उठेगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह की बयानबाजी बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। राजनीतिक विरोध में इस तरह की बयानबाजी नहीं होनी चाहिए

बताते चले कि पिछले दिनों लालू की बड़ी बेटी व राजद सांसद मीसा भारती ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि जब रामकृपाल ने उनके खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था तो उनका मन हुआ था रामकृपाल के हाथ को चारा मशीन में डालकर काट दे। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News