बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले रामकृपाल यादव और उपेंद्र कुशवाहा, एनडीए के अंदर एकजुटता दिखाने की कवायद

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले रामकृपाल यादव और उपेंद्र कुशवाहा, एनडीए के अंदर एकजुटता दिखाने की कवायद

पटना- लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियों के बीच राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार यानी आज सीएम नीतीश कुमार से  एक अण्णे मार्ग पर जाकर भेंट किया. उपेंद्र कुशवाहा ने मुलाकात का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि उन्होंने बड़े भाई नीतीश कुमार से मिलकर आशीर्वाद लिया है. उपेंद्र कुशवाहा काराकाट संसदीय क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी हैं. एनडीए ने उपेंद्र की पार्टी राष्ट्रीय लोक मोर्चा को एक सीट दिया है. रामकृपाल यादव और उपेंद्र कुशवाहा के नीतीश से मिलने को  एनडीए के अंदर एकजुटता दिखाने की बात कही जा रही है.

दो दिन पहले ही नीतीश पर किया था हमला

पिछले तीन दिन पहले ही राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह कुशवाहा के जदयू में जाने पर  नीतीश कुमार पर व्यंग्य करते हुए कहा कि  जदयू के लोगों से आग्रह है कि कुछ और उम्मीदवार की जरूरत हो तो बताइएगा, प्लीज़. उन्होंने अपने कार्यकताओं से कहा कि आक्रोशित मित्र हरिवंश राय बच्चन की पंक्तियों को याद करें…जो बीत गई सो बात गई.

बता दें रमेश सिंह कुशवाहा 2015-20 के बीच जदयू के विधायक थे. बेटिकट होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा के साथ आये थे. अब उनकी पत्नी सीवान से जदयू की प्रत्याशी हैं. 

रिपोर्ट- धीरज सिंह


Suggested News