बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के रामकृष्णा नगर थाने पहुंचा कोरोना, जमादार निकला संक्रमित

पटना के रामकृष्णा नगर थाने पहुंचा कोरोना, जमादार निकला संक्रमित

पटना : बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. बिहार में बेकाबू कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. लगातार सूबे में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. बिहार में अब कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 26 के हजार के पार चला गया है.

रामकृष्णा नगर थाने का जमादार भी कोरोना पॉजिटिव
पटना पुलिस मुख्यालय में भी कोरोना की एंट्री हो गई है. एक आईजी के तबियत खराब होने और कोरोना के लक्षण होने की खबर है. वहीं पुलिस मुख्यालय के 3 डीएसपी एक इंस्पेक्टर समेत 7 पुलिस वाले कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके साथ ही रामकृष्णा नगर थाने के जमादार को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

NMCH के टेक्नीशियन व जू. डॉक्टर समेत 20 स्टाफ संक्रमित
एनएमसीएच के जूनियर डॉक्टर और टेक्नीशियन समेत 20 स्टाफ संक्रमित हो गए हैं. संक्रमित होने वालों में एक जूनियर डॉक्टर, एक पीजी स्टूडेंट, दो टेक्नीशियन, एक गार्ड व अन्य स्वास्थ्यकर्मी शामिल हैं. कई स्वास्थ्यकर्मियों की रिपोर्ट का इंतजार हैं. इससे पहले भी अस्पताल के एक दर्जन से अधिक नर्स, कर्मी व जूनियर डॉक्टर संक्रमित हो चुके हैं.

वहीं स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में संक्रमितों की संख्या 26 हजार 379 हो गई है. इसमें से 16 हजार 597 लोग इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पातल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 9602 है, जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. बिहार स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट 62.91 प्रतिशत है.

Suggested News