बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह से रामविलास और चिराग पासवान की मुलाकात, सीटों को लेकर बनेगी बात?

अमित शाह से रामविलास और चिराग पासवान की मुलाकात, सीटों को लेकर बनेगी बात?

NEW DELHI : 2019 चुनाव से पहले बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं दिख रहा है। इसको लेकर दिल्ली के सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है। एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान के रुख ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है। एलजेपी की नाराजगी की खबरों के बीच बीजेपी हरकत में आ गई है। 

सीटों को लेकर बनेगी बात?

दिल्ली में रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है। बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ ये दोनों नेता अमित शाह से मिलने पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में अरुण जेटली भी मौजूद थे। नए सियासी माहौल में इस मुलाकात को बेहद अहम बताया जा रहा है। सभी की नजरें इस पर टिकी है कि बैठक से क्या निकल कर आता है। एलजेपी की बात बनती है या बिगड़ती है। बताया जा रहा है कि सीट बंटवारे को लेकर आज अंतिम फैसला हो सकता है। एलजेपी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी इसका ऐलान भी अमित शाह और रामविलास पासवान संयुक्त रूप से कर सकते हैं।

अमित शाह से मुलाकात से पहले एलजेपी चीफ रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान से बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव से मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि अमित शाह के साथ मुलाकात में सीट शेयरिंग को लेकर अंतिम फैसला हो जाएगा। 


Suggested News