रामविलास पासवान ने बोला हमला, कहा- आरजेडी ने बिहार में कभी मुसलमान को नहीं बनने दिया मुख्यमंत्री

रामविलास पासवान ने बोला हमला, कहा- आरजेडी ने बिहार में कभी मुसलमान को नहीं बनने दिया मुख्यमंत्री

PATNA : केंद्रीय मंत्री और एलजेपी के सुप्रीमो रामविलास पासवान ने मुस्लिम मुख्यमंत्री को लेकर आरजेडी, सपा और बसपा पर निशाना साधा है। पासवान ने आरोप लगाया है कि इन पार्टियों ने बिहार यूपी में कभी मुसलमान को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया। रामविलास पासवान का यह बयान ऐसे समय आया है जब आरजेडी बिहार में सपा-बसपा यूपी में मुसलमान मतदाताओं को भाजपा का भय दिखाकर अपना वोट बैंक मान रही है। 

एलजेपी सुप्रीमो रामविलास ने ट्वीट कर कहा कि यूपी में मायावती, अखिलेश और बिहार में आरजेडी मुस्लिम वोट के लिए अपील करते हैं लेकिन आरजेडी ने बिहार में और सपा-बसपा ने यूपी में कभी मुसलमान को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया। पूरे देश में सबसे ज्यादा मुस्लिम आबादी यूपी में है लेकिन आजादी के बाद आज तक कोई मुस्लिम सीएम नहीं बना।
 
 एक दूसरे ट्वीट में पासवान ने कहा, 'बिहार में 2005 में जब सत्ता की चाबी लोजपा के हाथ में थी, तो मैंने खुलेआम आरजेडीऔर कांग्रेस से कहा था कि उनकी अपनी पार्टी के ही किसी मुस्लिम नेता को मुख्यमंत्री बना दें लेकिनआरजेडी ने मुस्लिम सीएम बनाने के बजाय विधानसभा को भंग कराकर प्रदेश को दोबारा चुनाव में झोंक दिया। दोबारा विधानसभा चुनाव होने केबाद नीतीश कुमार के नेतृत्व मेंएनडीए की सरकार बनी।

Find Us on Facebook

Trending News