जदयू -लोजपा के रिश्तों में तल्खी के बीच रामविलास का ऐलान, कहा- चिराग के हर फैसले के साथ मजबूती से खड़ा हूं

जदयू -लोजपा के रिश्तों में तल्खी के बीच रामविलास का ऐलान, कहा- चिराग के हर फैसले के साथ मजबूती से खड़ा हूं

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भावनात्मक ट्वीट किया है. चुनावी मैदान में उतरने से पहले जदयू के साथ चल रही रार के  बीच रामविलास पासवान ने यह ऐलान कर दिया है कि वो लोजपा चीफ और अपने बेटे चिराग के हर फैसले के साथ खड़े हैं.

देश की सेवा से पीछे नहीं हटा
रामविलास पासवान ने आज ट्वीट कर लिखा है कि कोरोना के समय खाद्य मंत्री के रूप में अपनी सेवा देश को दी और हर सम्भव प्रयास किया कि सभी जगह खाद्य सामग्री पहुँच सके।इसी दौरान तबियत ख़राब होने लगी लेकिन काम में कोई ढिलाई ना हो इस वजह से अस्पताल नहीं गया। ‪ख़राब तबियत का एहसास जब चिराग को हुआ तो उसके कहने पर मैं अस्पताल गया और अपना इलाज करवाने लगा।मुझे ख़ुशी है कि इस समय मेरा बेटा चिराग मेरे साथ है और मेरी हर सम्भव सेवा कर रहा है।‬


चिराग के साथ मज़बूती से खड़ा हूं
बिहार में एनडीए में चल रही सियासी खींचतान के बीच रामविलास ने आज अपनी चुप्पी तोड़ी है. रामविलास ने ट्वीट कर लिखा है कि ‪ चिराग मेरा ख़याल रखने के साथ साथ पार्टी के प्रति भी अपनी ज़िम्मेदारियों को बखूबी निभा रहा है. मुझे विश्वास है कि अपनी युवा सोच से चिराग पार्टी व बिहार को नयी ऊँचाइयों तक ले जाएगा आगे रामविलास पासवान ने लिखा है कि चिराग के हर फ़ैसले के साथ मैं मज़बूती से खड़ा हूं. मुझे आशा है कि मैं स्वस्थ होकर जल्द ही अपनों के बीच आऊँगा. कंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के इस ट्वीट के बाद सियासी गलियार में कई तरह की चर्चाएं हैं. देखना है कि रामविलास के इस बयान का मायने किस सयासी समीकरण को तैयार करता है.

Find Us on Facebook

Trending News