पासवान ने किया सभी सीटों पर जीत का दावा, कहा- आतंकी के खिलाफ कार्रवाई से बढ़ी देश की शान

पासवान ने किया सभी सीटों पर जीत का दावा, कहा- आतंकी के खिलाफ कार्रवाई से बढ़ी देश की शान

PATNAकेंद्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने सोमवार को कहा कि इस बार पिछले चुनाव के मुकाबले एनडीए की ज्यादा लहर है। 5वें चरण तक 24 सीटों के लिए चुनाव हुए हैं और हमारी जीत सभी सीटों पर तय है। पासवान ने कहा कि महागठबंधन द्वारा टिकट के बंटवारे में की गई गलती का फायदा एनडीए को मिला है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजद ने सवर्ण आरक्षण का विरोध किया था ऐसे में सवर्ण जातियों से रघुवंश सिंह और जगदानन्द सिंह जैसे नेताओं का वोट मांगना समझ से परे है।

रामविलास पासवान ने पटना में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कहा कि संयुक्त राष्ट्र की ओर से आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किये जाने के बाद भी अगर वह अपनी आतंकी गतिविधियां नहीं रोकता तो उसका हाल ओसामा बिन लादेन जैसा हो सकता है और कोई देश इस पर आपत्ति नहीं जतायेगा।
 
 
रामविलास पासवान ने कहा कि अगर मसूद अजहर अब भी बदमाशी करेगा तो जैसे ओसामा बिन लादेन के साथ हुआ वैसी घटना अजहर के साथ घट सकती है और कोई भी देश कुछ नहीं बोलेगा क्योंकि सभी मानते हैं कि वह आतंकी है और उस पर प्रतिबंध है। उन्होंने कहा कि अगर पुलवामा की घटना को लेकर वर्तमान सरकार कार्रवाई नहीं करती तो भी विपक्ष उसे लेकर आवाज उठाता।
 
 उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद जो सर्जिकल स्ट्राईक की गयी और पूरे विश्व की राय अपने पक्ष में की गयी, यह मामूली बात नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र की वर्तमान राजग सरकार के कार्यकाल के दौरान आतंकवादियों के खिलाफ जो कार्रवाई की गयी है उससे देश की शान बढ़ी है। बिहार की जनता पीए मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने को लेकर कमर कस चुकी है।

Find Us on Facebook

Trending News