स्व.रामविलास पासवान की जयंती पर RJD नेता देंगे 'शुभकामना', राबड़ी आवास पर मीटिंग के बाद बोले श्याम रजक....

स्व.रामविलास पासवान की जयंती पर RJD नेता देंगे 'शुभकामना', राबड़ी आवास पर मीटिंग के बाद बोले श्याम रजक....

Patna: तेजस्वी यादव ने आज राबड़ी आवास पर विधायकों एवं अन्य नेताओं की बैठक बुलाई थी। बैठक में 5 जुलाई को राजद के 25 वें स्थापना दिवस और स्व. राम विलास पासवान की जयंती की तैयारी पर चर्चा की गई। आज की बैठक में यह तय हुआ कि पार्टी पहले रामविलास पासवान की जयंती मनाएगी इसके बाद पार्टी का स्थापना दिवस समारोह का आयोजन होगा।

राबड़ी आवास पर मीटिंग खत्म होने के बाद राजद नेता श्याम रजक ने कहा है कि 5 जुलाई को राजद के स्थापना दिवस के अवसर पर सभी 243  विधानसभा में सभी नेता वर्चुअल  माध्यम से जुड़ेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव दिल्ली से और तेजस्वी यादव पटना से जुड़ेंगे और कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। श्याम रजक ने आगे कहा कि उसी दिन रामविलास पासवान की जयंती है। राजद उनकी जयंती भी मनाएगी। श्याम रजक ने आगे कहा कि राजद कार्यकर्ता राम विलास पासवान की जयंती मनाएंगे और शुभकामनाएं देंगे।

वहीं राजद विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की राजनीति में कभी भी कुछ भी संभव है। इसलिए सभी विधायक एकजुट और तैयार रहें। उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामियों को जनता के बीच रखें। तेजस्वी ने कहा कि 15 साल विपक्ष में रहने के बाद भी राजद के जनाधार लगातार बढ़ रहा है। 




Find Us on Facebook

Trending News