रांची के लिए रवाना हुए तेजप्रताप, लालू यादव से मुलाकात कर अपनी सेफ सीट पर लेंगे अप्रूवल

रांची के लिए रवाना हुए तेजप्रताप, लालू यादव से मुलाकात कर अपनी सेफ सीट पर लेंगे अप्रूवल

PATNA : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए पटना से रवाना हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप लालू यादव से मिलकर अपनी सीट पर बात करेंगे. मतलब तेज प्रताप यादव ने इस बार मूड बदल लिया है. तेज प्रताप यादव इस बार वैशाली जिले के महुआ विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं बल्कि उन्होंने अपने लिए सेफ सीट हसनपुर का चयन किया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव इसी मसले पर आज लालू प्रसाद यादव से बातचीत कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक इस बार के चुनाव में तेज प्रताप यादव अपनी पुरानी सीट महुआ की बजाय हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से किस्मत आजमाना चाहते हैं. तेजप्रताप इसके लिए अपने नए क्षेत्र में चुनावी तैयारी भी कर चुके हैं और लगातार लोगों से मिल रहे हैं.


पिता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से इस क्षेत्र पर मुहर लगाने के लिए रांची जा रहे हैं. इसके अलावा उनके पिता लालू प्रसाद यादव भी तेज प्रताप यादव के उस बयान से नाराज हैं. जिसमें उन्होंने पार्टी के सीनियर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पर तल्ख टिप्पणी की थी.

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने कहा था राजद समंदर है और रघुवंश बाबू उसके एक लोटा पानी है. कहने का मतलब यह था कि अगर समंदर से एक लोटा पानी निकाल लिया जाए तो समंदर को फर्क नहीं पड़ता उसी प्रकार यदि  राजद से अगर रघुवंश प्रसाद सिंह बाहर हो भी जाए तो राजद पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा. हालांकि इस मामले में तेज प्रताप यादव ने पिता की नाराजगी सामने आने के बाद सफाई में कहा था कि मीडिया ने इस बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया है.


Find Us on Facebook

Trending News