मासूम बॉबी ने की खुदकुशी, परिजनों ने कहा- टिक टॉक बनाने का था शौकीन

मासूम बॉबी ने की खुदकुशी, परिजनों ने कहा- टिक टॉक बनाने का था शौकीन

DESK :टिक टॉक वीडियो बनाने का शौकीन रांची के नामकुम इलाके का रहने वाला बॉबी मात्र 10 साल की उम्र में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. आशंका जताई जा रही है टिक टॉक वीडियो बनाने का शौक था और बॉबी टिक टॉक बनाने के चक्कर में ही कहीं अपनी जान तो नहीं दे दी.

मिली जानकारी के अनुसार रांची के नामकुम इलाके में रहनें वाले सेतु बाउरी बेटा बॉबी बाथरूम में जाकर दुपट्टे से फंदा बनाकर झूल गया, इससे उसकी जान चली गई. फिलहाल बॉबी के आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चल पाया है. बताया गया है कि वह खेल खेल में फंदा लगा लिया, यह भी बताया गया है कि उसे टिक टॉक बनाने का बड़ा शौक था और ज्यादातर समय वह इसी के बारे में बात किया करता था.


वही आज सुबह उसकी माँ ने भी उसी बाथरूम में फंदे से झूल कर जान दे दी है. नामकुम में रविवार को दस साल के मासूम बॉबी ने जहां फांसी लगाकर जान दी थी, उसी बाथरूम में उसकी मां रेखा ने भी सोमवार को फांसी लगा ली. नामकुम थानेदार ने बताया कि रेखा की 13 वर्षीया बेटी जिया ने पुलिस को बयान दिया कि बॉबी के अंतिम संस्कार के बाद मां बार-बार बोल रही थी कि वह बॉबी के बिना जिंदा नहीं रह सकती है. घर के कई लोगों ने रेखा को समझाया, लेकिन वह बदहवास होकर अपनी जान देने की बात कह रही थी. 

रेखा ने सोमवार की सुबह पति सेतु को शराब पीने के लिए 20 रुपए दिया और कहा कि वापस आकर सो जाना. बेटी को भी दुकान से कुछ सामान लाने भेज दिया. इसके बाद उसने खुदकुशी कर ली. बेटी दुकान से लौटी, तो देखी कि मां बाथरूम में लटक रही है. उसने पड़ोसियों को सूचना दी और आनन-फानन में गले का फंदा काटकर उसे नीचे उतारा गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. पति सेतु बावरी ने बताया कि रेखा ने उससे प्रेम विवाह किया था. इससे पहले उसने दूसरे धर्म के युवक से शादी की थी. इधर, रेखा पहले पति से भी संपर्क में रहने लगी थी, जिससे उसका बड़ा बेटा सन्नी डेढ़ साल पहले घर छोड़कर बाहर रहने लगा था और बॉबी भी उससे कहता था कि वह अपनी मां के साथ नहीं रहेगा. शायद इसी कारण बॉबी ने आत्महत्या कर ली, इस सदमा को रेखा बर्दाश्त नहीं कर सकी और वह भी फंदे से झूल गई.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का भी कहना है कि उसे भी ये पता चला है कि उसे मोबाईल पर गेम खेलना पसंद था और वह अपना ज्यादातर समय मोबाइल के साथ ही गुजरता था.थानेदार ने कहा कि लोगों और परिजनों से पूछताछ की,परंतु अबतक सेतु ने कुछ नहीं बताया.

Find Us on Facebook

Trending News