बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रांची में नक्सलियों ने किया आईडी ब्लास्ट, 2 जवान घायल

रांची में नक्सलियों ने किया आईडी ब्लास्ट, 2 जवान घायल

रांची :  झारखंड में विधानसभा चुनाव के दरमियान नक्सली लगातार अपने धमक दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. रविवार को आज फिर नक्सलियों ने आईडी ब्लास्ट की वारदात को अंजाम दिया  है. इस ब्लास्ट में 2 जवानों घायल हो गए हैं.

खबर के मुताबिक रांची के तमाड़ इलाके के टियापुलि पहाड़ पर नक्सलियों ने आईडी ब्लास्ट किया है. इस ब्लास्ट में 2 जवानों को घायल होने की बात कही जा रही है. ब्लास्ट की सूचना मिलते ही मौके पर सुरक्षा बलों को रवाना कर दिया गया है. डीजी ऑपरेशन मुरारी लाल मीणा ने आईडी ब्लास्ट की पुष्टि करते हुए कहा कि 2 जवान घायल है.घायल जवान कोबरा के 203 बटालियन के हैं . जिनका नाम प्रणय दास और जिगनेश चौधरी हैं.

तमाड़ के विजयगिरी और आराहंगा के बीच स्थित पेयकुली जंगल में विस्फोट में एक जवान के पेट में चोट आई है तो दूसरे के सिर में. घायल जवानों को राजधानी के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल जवान का हाल जानने एडीजी ऑपरेशन मुरारी लाल मीणा और सीआरपीएफ के आईजी अस्पताल पहुंच कर  उनका कुशलक्षेम जाना है. हालांकि दोनों घायल जवानों को डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है. नक्सिलियों पर काबू पाने के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News